Assam Police Admit Card 2024: राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड, असम ने असम पुलिस एडमिट कार्ड 2024 जारी करने की तारीख की घोषणा कर दी है. एसएलपीआरबी कांस्टेबल पीएसटी और पीईटी एडमिट कार्ड 23 सितंबर 2024 को जारी किया जाएगा. जो उम्मीदवार पीएसटी और पीईटी के लिए उपस्थित होंगे, वे असम पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. बोर्ड ने इस संबंध में नोटिस जारी करके जानकारी दी है. यहां बताए जा रहे आसान स्टेप्स को फॉलो करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑफिशियल नोटिस 
ऑफिशियल नोटिस के अनुसार, कांस्टेबल पदों के लिए शारीरिक मानक परीक्षण (PST) और शारीरिक दक्षता परीक्षा (PST) आयोजित की जाएगी. पीईटी में पुरुषों और महिलाओं के लिए क्रमशः 3200 मीटर और 1600 मीटर की दौड़ शामिल है. ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने दौड़ के लिए समान मानकों वाले एक से ज्यादा पदों के लिए आवेदन किया है, वे उन सभी पदों के लिए केवल एक बार पीएसटी और पीईटी में भाग लेंगे. पीएसटी और पीईटी 3 अक्टूबर 2024 से शुरू होगी. जहां पीएसटी और पीईटी आयोजित किया जाएगा, उस वेन्यू की जानकारी प्रवेश पत्र में दी गई है. 


ऐसे डाउनलोड करें असम पुलिस एडमिट कार्ड 2024
एसएलपीआरबी की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं
होम पेज पर उपलब्ध पीएसटी और पीईटी लिंक के लिए 'असम पुलिस एडमिट कार्ड 2024' पर क्लिक करें.
एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को लॉगिन डिटेल दर्ज करना होगा.
सबमिट पर क्लिक करें और आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.
एडमिट कार्ड जांचें और पेज डाउनलोड करें.
एडमिट कार्ड की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.


हेल्प लाइन नंबर
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई दिक्कत आती है, तो उम्मीदवार हेल्प लाइन नंबर 8826762317 पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा slpr Badmitcard@gmail.com पर ईमेल भी भेज सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें.