Bank of Baroda Recruitment 2024: बैंक में सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी अपॉर्चुनिटी है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने ने वैकेंसी निकाली है. इस भर्ती के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा में सुपरवाइजर के कई रिक्त पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक उम्मीदवारों को बैंक की ऑफशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यहां हम आपको इस वैकेंसी से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स देने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन की आखिरी तारीख
ऐसे उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो 10 मई से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इसके बाद आवेदन प्रक्रिया क्लोज कर दी जाएगी. आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि फौरन अपना फॉर्म भर दें.  


Estonia: ये देश पूरी दुनिया में है फ्री इंटरनेट एक्सेस का मॉडल, फ्री ट्रांसपोर्ट जैसी कई बातें इसे बनाती हैं खास 


आयु सीमा
उम्मीदवार जो भी बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उनकी न्यूनतम आयु 21 साल होनी चाहिए. जबकि, अधिकतम आयु 65 साल निर्धारित की गई है.


आवेदन के लिए योग्यता
बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कंप्यूटर नॉलेज के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए. इस संबंध में और ज्यादा डिटेल्स जानने के लिए आवेदन से पहले एक बार ऑफिशियल नोटिफेकशन जरूर चेक कर लें. 


ऐसे होगा चयन
बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.


इतनी मिलेगी सैलरी
आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर हर महीने 25,000 रुपये दिए जाएंगे.


Bank of Baroda Recruitment 2024 नोटिफिकेशन लिंक देखने के लिए यहां क्लिक करें. 


Bank of Baroda Recruitment 2024 आवेदन लिंक देखने के लिए यहां क्लिक करें. 


ऐसे करें आवेदन
भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म को भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ दिए गए पते पर भेजना होगा.
पता हैं- असिस्टेंट जनरल मैनेजर, बैंक ऑफ बड़ौदा, क्षेत्रीय कार्यालय, बड़ौदा सिटी रीजन II, ग्राउंड फ्लोर, सूरज प्लाजा 1, सयाजीगंज, बड़ौदा – 390005