Bank Of Maharashtra Bharti 2024: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में भर्ती निकली है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. यहां कस्टमर सर्विस एसोसिएट पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अगर आप यहां आवेदन करने के लिए मन बना रहे हैं, तो यहां आप वैकेंसी से जुड़ी तमाम डिटेल्स चेक कर सकते हैं. ये भर्तियां खास महिला खिलाड़ियों के लिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अप्लाई करने की लास्ट डेट
बैंक ऑफ महाराष्ट्र की इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 जुलाई 2024 है. 


कुल वैकेंसी 
इस भर्ती के माध्यम से बैंक ऑफ महाराष्ट्र में कस्टमर सर्विस एसोसिएट (क्लर्क) के कुल 12 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 


जरूरी योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं या समकक्ष योग्यता होनी जरूरी है. 


एज लिमिट
आवेदन करने के वाले कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 होनी जरूरी है, जबकि अधिकतम आयु 25 साल निर्धारित की गई है. 


कैसे करना होगा अप्लाई
इन पदों के लिए केवल ऑफलाइन अप्लाई किया जा सकता है. डिटेल जानने और फॉर्म डाउनलोड करने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र की वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर विजिट करना होगा. 


एप्लिकेशन फीस
आवेदन करने वाले जनरल कैंडिडेट्स के लिए फीस 590 रुपये है और रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को केवल 118 रुपये फॉर्म फीस लगेगी.


चयन और सैलरी
इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रोफिशियेंसी टेस्ट और फील्ड ट्रायल के माध्यम से किया जाएगा. चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर 24,050 से 64,480 रुपये महीने के दिए जाएंगे. 


फॉर्म भरकर सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर लास्ट डेट से पहले यहां दिए जा रहे पते पर भेजना होगा. ध्यान दें कि लिफाफे पर 'मेधावी महिला खिलाड़ियों की भर्ती 2024-25 के लिए आवेदन' लिखना होगा. 


इस पते पर भेजें- महाप्रबंधक एचआरएम, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एच.आर.एम विभाग, प्रधान कार्यालय, 'लोकमंगल' 1501, शिवाजीनगर, पुणे 411005.