NDMC Recruitment 2024: नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (NDMC) में वैकेंसी निकली है. अगर आप रोजगार की तलाश में हैं तो यह नौकरी पाने का बढ़िया मौका है. एनडीएमसी ने सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों से संबंधित योग्यता रखने वाले कैंडिडेट्स NDMC की ऑफिशियल वेबसाइट ndmc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और आपके पास फॉर्म भरने के लिए कल तक का समय है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NDMC Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट
सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए इच्छुक और एलिजिबल कैंडिडेट्स 3 अक्टूबर 2024 तक अप्लाई कर सकते हैं. 


NDMC Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती के जरिए नई दिल्ली नगर पालिका परिषद ने कुल 12 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. 


इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ग्रुप सी और डी पदों के लिए निकाली बंपर वैकेंसी, यहां देखिए तमाम जरूरी डिटेल्स 


NDMC Recruitment 2024: आयु सीमा 
NDMC के ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की मैक्सिमम एज लिमिट 45 साल तय की गई है. हालांकि, एससी, एसटी, ओबीसी और PwD कैटेगरी के उम्मीदवारों को भारत सरकार के नियमानुसार ऊपरी आयु में छूट दी गई है.


NDMC Recruitment 2024: आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस के साथ-साथ संबंधित विशेषज्ञता में एमडी/एमएस/डीएनबी/डिप्लोमा जैसी पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा 3 साल का वर्क एक्सपीरियंस होना भी जरूरी है. 


NDMC Recruitment 2024: इतनी मिलेगी सैलरी
सीनियर रेजिडेंट पदों के लिए चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को 7वें वेतन आयोग के मुताबिक (लेवल-11) हर महीने 67,700 रुपये सैलरी दी जाएगी. इसमें एनपीए और अन्य भत्ते शामिल होंगे.


NDMC भर्ती आवेदन लिंक


ऐसे होगा चयन
एनडीएमसी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स का सिलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू में उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा. इंटरव्यू के लिए कोई यात्रा या दैनिक भत्ता नहीं दिया जाएगा.


सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्तियां, ग्रेजुएट्स के अलावा कुछ पदों के लिए 7वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन