Rahul Gandhi Helicopter: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली गई है, जिस पर विपक्षी नेताओं ने निशाना साधा है. दरअसल, जिस हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी तमिलनाडु के नीलगिरी पहुंचे थे, उसकी नीलगिरी में चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने जांच की. चुनाव आयोग की तरफ से साफ निर्देश है कि जिस भी गाड़ी या हेलीकॉप्टर पर शक हो उसकी जांच की जाए. राहुल गांधी आज प्रचार करने के लिए वायनाड जा रहे हैं. राहुल गांधी वायनाड में जनता से वोट मांगेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी


पुलिस ने बताया कि फ्लाइंग स्क्वाड के अधिकारियों ने राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर के यहां उतरने के बाद उसकी तलाशी ली. राहुल गांधी केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड जा रहे थे. जहां उनका जनसभा को संबोधित करने समेत कई चुनाव प्रचार गतिविधियों में भाग लेने का कार्यक्रम है. वह लगातार दूसरी बार वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा.



राहुल गांधी का रोड शो


गौरतलब है कि वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने केरल में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के लिए सुल्तान बठेरी में बड़ा रोड शो किया. इसके बाद राहुल गांधी पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में नीलगिरी जिले में पहुंचे और वहां कॉलेज स्टूडेंट्स से बातचीत की. राहुल गांधी वहां से सड़क के रास्ते से केरल के सुल्तान बठेरी पहुंचे. सुल्तान बठेरी में राहुल गांधी ने एक कार की खुली छत पर बैठकर रोड शो किया.


ये भी पढ़ें- माफिया अतीक अहमद और अशरफ को मारने वाले कहां हैं? उनका क्या हुआ


राहुल गांधी कहां करेंगे प्रचार?


कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी के मानंतवाडी, वेल्लामुंडा और पदिनजारतारा में भी रोड शो निकालने और वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करने की संभावना है. इस दौरे पर राहुल गांधी के मानंतवाडी बिशप के साथ एक बैठक करने की उम्मीद है जो हाल में कुछ चर्च की तरफ से ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म दिखाए जाने को लेकर बढ़ रहे विवाद के मद्देनजर राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण है.