Aamir Khan Next Film: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने तय किया है कि पूर्व पत्नी किरण राव के साथ मिलकर फिल्म लापता लेडीज को अगले साल के पहले ही हफ्ते में थिएटरों में रिलीज करेंगे. लापता लेडीज का निर्देशन किरण राव ने किया है. यह बतौर निर्देशक, उनकी दूसरी फिल्म है. आमिर और किरण को अब जियो स्टूडियोज का भी साथ मिल गया है. फिल्म का निर्माण आमिर खान और किरण राव की कंपनियों ने मिलकर किया है. दोनों का यह संयुक्त प्रोजेक्ट अगले साल पांच जनवरी को थिएटरों में पहुंचेगा. गांव की पृष्ठभूमि पर बनी यह एक कॉमेडी फिल्म है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन में दुल्हन
किरण राव ने इससे पहले फिल्म धोबी घाट का निर्देशन किया था. निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट घोषित करते हुए गुरुवार को नया पोस्टर भी जारी किया है. फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन शामिल हैं. फिल्म के भारत में रिलीज होने से पूर्व, लापाता लेडीज का आज आठ सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में प्रीमियर होने जा रहा है. फिल्म 2001 के आस-पास के भारत का गांव दिखाया गया है. स्थितियां तब अजीब हो जाती हैं, जब गांव में दो युवकों की शादी होती है. परंतु जब वे दुल्हनों के साथ ट्रेन में सवार होते हैं तो दुल्हनें बदल जाती हैं.



इसलिए हुई लेट
यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की कहानी पर आधारित है, जिसमें पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई ने लिखे हैं. 12 साल बाद रिलीज हो रही किरण राव की लापता लेडीज को वास्तव में मार्च 23 में ही रिलीज होना था. इसका टीजर आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, जो पिछले साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. टीजर में कहा गया था कि यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन लाल सिंह चड्ढा के बुरे बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस के बाद आमिर खान बेहद परेशान हो गए थे. उन्होंने अपने तमाम फिल्मी प्रोजेक्ट रोक दिए थे. जबकि लापता लेडीज की शूटिंग 2022 के पहले हिस्से में हो चुकी थी.