Sunny Deol Amrita Singh Affair: सनी देओल (Sunny Deol) 80-90 के दौर के चर्चित एक्टर थे. सनी देओल ने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में सनी के अपोज़िट अमृता सिंह (Amrita Singh) मुख्य भूमिका में थीं और उनकी भी ये डेब्यू फिल्म थी. आपको बता दें कि सनी देओल जितना अपनी एक्शन हीरो की छवि के लिए फेमस थे. उतना ही उनका नाम अमृता सिंह के साथ नज़दीकियों के लिए चर्चाओं में आया था. क्या था पूरा मामला आइये आपको बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पहली ही फिल्म की एक्ट्रेस से हुआ था प्यार 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल और अमृता सिंह के बीच नज़दीकियां फिल्म 'बेताब' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. अमृता, सनी के प्यार में लट्टू थीं और उनसे शादी भी करना चाहती थीं लेकिन सनी देओल ने एक बात एक्ट्रेस से छिपा कर रखी थी. बात ये थी कि सनी देओल पहले से ही शादीशुदा थे, उनकी शादी गर्लफ्रेंड पूजा के साथ इंग्लैंड में हो चुकी थी लेकिन ये बात सनी ने  सबसे छिपाकर रखी थी. असल में धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बॉलीवुड में डेब्यू करते समय किसी को ये बात पता चले कि सनी देओल पहले से ही शादीशुदा हैं. 



अमृता के पैरों तले खिसक गई थी जमीन 


बताते हैं कि सनी देओल से शादी का सपना संजोए बैठीं अमृता को जब ये बात पता चली तो उनके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई थी. बहरहाल, ये पता चलते ही कि सनी देओल शादीशुदा हैं अमृता ने उनसे दूरी बना ली थी. आपको बता दें कि बाद में अमृता सिंह की शादी सैफ अली खान से हुई थी लेकिन ये शादी महज 13 साल ही चली थी और 2004 में इनका तलाक हो गया था. अमृता सिंह के दो बच्चे हैं सारा अली खान  और सैफ अली खान.