Ashutosh Gowariker Next Film: निर्माता-निर्देशक आशुतोष गोवारिकर नई फिल्म शुरू करने के लिए तैयार हैं. मोहेन जोदारो (2016) और पानीपत (2019) जैसी भव्य फिल्मों की नाकामी के बाद इस बार उन्होंने अपनी फिल्म का भूगोल पूरी तरह से बदलने का फैसला किया है. हालांकि यह बात अलग है कि उनकी कहानी इतिहास से ही आएगी. साउथ इस समय सिनेमा में हिट है और गोवारिकर अब अपने दर्शकों को दक्षिण भारत के राजसी युग की कहानी दिखाने जा रहे हैं. लेकन दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के लीड रोल में ऋषभ शेट्टी होंगे. जिन्होंने पिछले साल कांतारा से पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक था राजा
बॉलीवुड हंगामा ने फिल्म से जुड़े सूत्र के हवाले से कहा है कि आशुतोष गोवारिकर की अधिकांश फिल्मों की तरह, नई फिल्म भी इतिहास में गहराई से उतरेगी और दक्षिण भारत के सबसे महान शासकों में से एक की महान गाथा को बताएगी. फिलहाल अभी यह नहीं बताया गया है कि कहानी किस राजवंश या राजा की बात करने जा रही है. सूत्र के अनुसार गोवारिकर बहुत गुपचुप ढंग से ऋषभ शेट्टी की कास्टिंग की है. बताया जा रहा है कि यह किरदार एक सामान्य व्यक्ति का होगा, जो अंततः एक सम्राट के सिंहासन तक पहुंच जाता है. उम्मीद है कि ऋषभ शेट्टी इस भूमिका में खरे उतरेंगे.


लेकिन पहले प्रीक्वल
वैसे अभी यह नहीं बताया गया है कि यह फिल्म कब शूट होगी और इसे कब रिलीज किया जाएगा. इसकी वजह यह है कि फिलहाल ऋषभ शेट्टी कंतारा 2 के प्रीप्रोडक्शन में लगे हैं और इस फिल्म की शूटिंग और पोस्ट-प्रोडक्शन  2024 में होना है. संभावना भी यही है कि कांतारा 2 अगले साल के अंत तक या फिर 2025 की शुरुआत में रिलीज होगी. उल्लेखनीय है कि ऋषभ शेट्टी की फिल्म के निर्माता घोषित कर चुके हैं कि कांतारा 2 की राइटिंग शुरू हो चुकी है और यह फिल्म कांतारा का सीक्वल नहीं, बल्कि प्रीक्वल होगी. गोवारिकर से जुड़े सूत्रों ने सिर्फ इतना कहा है कि 2024 में फिल्म को शुरू करके इसे 2025 तक खत्म करने की उम्मीद है.