Govinda Neelam Affair: गोविंदा (Govinda) अपने दौर के चर्चित स्टार थे. गोविंदा ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया था लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज़्यादा चर्चाओं में एक्ट्रेस नीलम (Neelam) के साथ रही थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा और नीलम ने 14 के करीब फिल्मों में साथ काम किया था और इतनी फिल्मों में काम करने के दौरान इनके बीच नज़दीकियां भी बढ़ गईं थीं. कहते हैं कि गोविंदा नीलम के प्यार में इस कदर लट्टू थे कि अपनी मंगेतर को भी छोड़ने को तैयार हो गए थे. क्या थी गोविंदा और नीलम की पूरी कहानी यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नीलम को पहली बार देखते ही दिल दे बैठे थे गोविंदा 


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा ने सबसे पहली बार नीलम को फिल्ममेकर प्राणलाल के ऑफिस में देखा था. कहते हैं कि गोविंदा एक्ट्रेस को देखते ही उनपर लट्टू हो गए थे. गोविंदा और नीलम की पहली फिल्म थी इल्जाम जो साल 1986 में रिलीज हुई थी. इसके बाद इनकी कई और फिल्में भी रिलीज हुईं और देखते ही देखते इनकी जोड़ी दर्शकों को भी पसंद आने लगी.



नीलम के लिए अपनी मंगेतर सुनीता को छोड़ना चाहते थे गोविंदा 


कहते हैं कि गोविंदा नीलम से शादी करना चाहते थे. एक्टर नीलम पर इस कदर फिदा थे कि वे अपनी मंगेतर सुनीता से भी यही डिमांड करने लगे थे कि वे नीलम की तरह ही व्यवहार करें, नीलम के जैसे ही कपड़े पहनें. हालांकि ये बात सुनीता को मंजूर नहीं थी और इसी बात को लेकर गोविंदा और सुनीता के बीच अक्सर झगड़ा भी होता था. खबरों की मानें तो एक बार गोविंदा और सुनीता के बीच जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई. तब गोविंदा ने सोचा कि यदि पांच दिनों तक सुनीता ने उन्हें कॉल नहीं किया तो वे उनसे सभी संबंध तोड़ लेंगे. हालांकि, गोविंदा की मां ने ऐसा होने नहीं दिया और गोविंदा को सख्त हिदायत दे डाली कि शादी तो सुनीता से ही होगी. गोविंदा चूंकि अपनी मां की बात नहीं टालते थे इसलिए वे ना नहीं कह पाए.