Janhvi Kapoor Fees: बॉलीवुड सितारों के बच्चों को फिल्मों में आसान शुरुआत तो मिलती है, लेकिन साथ ही उन्हें फीस भी मोटी मिलती है. सोशल मीडिया के दौर में सितारों के कई बच्चे फिल्मों में आने पहले लोगों के बीच लोकप्रिय होते हैं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चीजों को प्रमोट करने के लिए भी अच्छी रकम मिलती है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर लगातार बातें हो रही हैं, लेकिन स्टार किड्स का भी लॉन्च होना जारी है. प्रोडक्शन हाउस उन्हें लॉन्च कर रहे हैं और उनके लिए लगातार स्क्रिप्ट्स लिखी जा रही हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि बाहर से आने वाले एक्टर कई बार कुछ हजार रुपये में बड़े रोल कर लेते हैं, लेकिन बॉलीवुड के स्टार किड्स की फीस शुरू से लाखों से करोड़ों में होती है. कोईमोई डॉट कॉम ने इन दिनों फिल्मों में एक्टिव कुछ स्टार किड्स की फीस पर रिपोर्ट प्रकाशित की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अली खानः नई पीढ़ी की अभिनेत्रियों में अभी तक सारा अली ने सबसे ज्यादा काम किया है और प्रोड्यूसर उनकी बड़ी किसी सफलता के बावजूद साइन कर रहे हैं. सारा की एक फिल्म की फीस पांच से सात करोड़ रुपये है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बड़ी बेटी सारा की नेटवर्थ 40 से 50 करोड़ रुपये है.


जाह्नवी कपूरः करण जौहर की कंपनी में बनी धड़क से लॉन्च होने वाली जाह्नवी आज तीन से छह करोड़ रुपये एक फिल्म की फीस लेती हैं. जबकि अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर किसी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए 50 से 60 लाख रुपये उनकी फीस है. एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी की नेटवर्थ करीब 66 करोड़ रुपये है.


अहान शेट्टीः पिछले साल तेलुगु फिल्म आरएक्स 100 की बॉलीवुड रीमेक तड़प से लॉन्च हुए एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फीस इस प्रोजेक्ट के लिए 80 से 90 लाख रुपये बताई जाती है. बॉलीवुड लाइफ के अनुसार अहान की नेटवर्थ 28-32 करोड़ रुपये है.


ईशान खट्टरः शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की फीस हर फिल्म के लिए 60 से 80 लाख रुपये है. ईशान ने जाह्नवी कपूर के साथ धड़क से करियर शुरू किया था, कोई बड़ी फिल्म नहीं सके. ईशान की नेटवर्थ फिलहाल 11 से 15 करोड़ रुपये बताई जाती है.


अनन्या पांडेः इस साल विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर के लिए जबर्दस्त ट्रोल हुईं अनन्या पांडे के बारे में पिछले दिनों खबर थी कि उन्होंने अपनी फीस घटा दी है. परंतु तुरंत ही खबर का खंडन आया. अनन्या की फीस प्रति फिल्म तीन से चार करोड़ रुपये बताई जाती है. उनकी नेटवर्थ 35 से 40 करोड़ रुपये है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं