Neelam Kothari Personal Life: 90 के दशक में एक सी एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में दस्तक दी और अपनी जगह बनाई. इनमें से एक थीं नीलम कोठारी (Neelam Kothari). नीलम ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्ख़ियों में रही. पहले उनका नाम डांसिंग स्टार गोविंदा के साथ जुड़ा. दोनों ने साथ में एक नहीं तकरीबन 12 फिल्मों में साथ काम किया. दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन गोविंदा की मां इस रिश्ते के लिए नहीं मानी और दोनों का ब्रेकअप हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धर्मेंद्र को मंजूर नहीं था बॉबी-नीलम का रिश्ता


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके कुछ साल बाद नीलम बॉबी देओल के प्यार में पड़ गईं. बॉबी और नीलम ने एक-दूसरे को तकरीबन पांच साल तक डेट किया लेकिन बाद शादी पर आकर अटक गई. दरअसल, बॉबी के पिता धर्मेंद्र को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. वो नहीं चाहते थे कि कोई एक्ट्रेस उनके घर की बहू बने. यही वजह है कि न चाहते हुए भी बॉबी को नीलम से रिश्ता तोड़ना पड़ा और दोनों की राहें हमेशा हमेशा के लिए जुदा हो गईं. वैसे, इस रिश्ते के टूटने की वजह पूजा भट्ट को भी माना गया था. 


असफल रही नीलम की पहली शादी
कहा गया था कि बॉबी की नजदीकियां पूजा भट्ट के साथ बढ़ने लगी थीं जिसकी वजह से उन्होंने नीलम को छोड़ दिया लेकिन नीलम ने इन खबरों को झुठला दिया और कहा था कि ऐसी बातों में कोई सच्चाई नहीं है. बहरहाल, नीलम से ब्रेकअप के बाद बॉबी ने धर्मेंद्र की पसंद से तान्या से शादी कर ली थी. वहीं, नीलाम ने एक बिजनेसमैन से शादी की थी लेकिन ये चंद सालों में टूट गई. जिसके कुछ सालों बाद नीलम ने एक्टर समीर सोनी से दूसरी शादी की थी. शादी के बाद दोनों ने एक बेटी को गोद लिया जिसका नाम अहाना है.