Alia Bhatt Guessing: कुछ समय पहले पैरेंटिंग के सफर में कदम रखने वाले रणबीर कपूर जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी झलक दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अपनी अपकमिंग मूवी में रणबीर (Ranbir Kapoor) श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. ऐसे में उनकी नई फिल्म के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल नजर आ रही है. आइए जानते हैं क्यों...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट ने पोस्ट की स्टोरी


रणबीर और श्रद्धा की ये फिल्म अभी तक अनटाइटल्ड है. कल यानी बुधवार को इस फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा की जाएगी. लेकिन आलिया ने इससे पहले ही रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म का नाम गेस कर लिया है. आलिया (Alia Bhatt) मजाक-मजाक में गेस करते हुए पूछती हैं कि क्या इस फिल्म का नाम टिंगल जिंगल मिंगल मिंगल है. 



श्रद्धा कपूर ने दिया था हिंट


दरअसल श्रद्धा कपूर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए अपनी अपकमिंग मूवी का एक पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने (Shraddha Kapoor) फिल्म टाइटल को गेस करने के लिए TJMM, ये चार अल्फाबेट्स लिखे थे. इस वजह से लोगों के दिमाग में काफी सस्पेंस चल रहा है कि आखिर इस फिल्म का नाम क्या होगा. इसी पोस्ट के चलते आलिया समेत कई लोग फिल्म के नाम को गेस करने में लगे हुए हैं. लोगों को पहली बार रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाली है. 



नए सफर को कर रहे हैं एंजॉय


फिलहाल आलिया और रणबीर अपने नए सफर को काफी एंजॉय कर रहे हैं. लेकिन दोनों जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. अगर इस अनटाइटल्ड फिल्म की बात की जाए तो इसके डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) हैं और फिल्म 8 मार्च 2023 को लोगों का मनोरंजन करने के लिए रिलीज की जाएगी. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं