Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: जी स्टूडियोज और सलमान खान फिल्म्स की ईद पर 21 अप्रैल को रिलीज हो रही किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग सोमवार को शुरू हो गई. मल्टीप्लेक्सों में इसे पिछली बड़ी रिलीज अजय देवगन की भोला तुलना में बहुत बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेड के जानकारों के अनुसार शुरुआती एडवांस बुकिंग में सलमान की फिल्म अजय देवगन की भोला से 250 से 300% बेहतर है. अगर किसी सिनेमाघर ने एडवांस ओपनिंग वाले पहले दिन भोला ने 10 टिकट बेचे, तो किसी का भाई किसी की जान के 25-30 बिके हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और साउथ के सुपरस्टार व्यंकटेश अहम रोल में हैं. इसके अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम सहित कई नए कलाकार इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थियेटरों को उम्मीद
फिल्म रनटाइम 144 मिनट यानी 25 सेकंड यानी 2 घंटे 24 मिनट 25 सेकंड है. सेंसर बोर्ड ने इसे यू-ए सेर्टिफिकेट दिया है. सलमान खान की फिल्म की रिलीज से 3 दिन दूर है और फिल्म का क्रेज एडवांस बुकिंग में दिख रहा है. सलमान 3-4 साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. अगले 24 घंटों में एडवांस बुकिंग में और तेजी आने की उम्मीद है. आज दोपहर तक वीआर चेन के कुछ नए विंडो खोल गए थे और अच्छी शुरुआत रही. माना जा रहा है कि ईद की छुट्टी होने का फायदा फिल्म को मिलेगा और शुक्रवार के बाद शनिवार-रविवार को फिल्म का क्रेज बढ़ेगा. ज्यादा से ज्यादा लोग थियेटरों में जाएंगे.


कितना होगा वीकेंड
फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी. यह ईद से पहले आखिरी दिन होगा. शनिवार को ईद के साथ कलेक्शन बढ़ जाएगा. फिल्म ट्रेड पहले दिन लगभग 15 करोड़ नेट कलेक्शन का अनुमान है. कोरोने पूर्व पीरियड में यह 20 करोड़ से ऊपर हो सकता था. जबकि कोरोना के बाद फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन 10 करोड़ तक भी बेहतर माना जा रहा है. माना जा रहा है कि अच्छी शुरुआत के बाद किसी का भाई किसी की जान का वीकेंड में 50 से 60 करोड़ के बीच हो सकता है. जानकारों की मानें तो फिल्म हैवी बजट नहीं है, इसलिए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुनाफे में रहेगी. इस एक्शन फिल्म में फैमेली ड्रामा भी है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी