Sanjay Dutt Upcoming Films: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे प्रसिद्ध नाम हैं. लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर सफलता का इंतजार कर रहे संजू ने पिछसे ला केजीएफ-2 में खलनायक बनकर एक बार फिर से अपने अभिनय की ताकत को साबित कर दिया है. फिल्म में वह अधीरा के रूप में नजर आए थे, जो खतरनाक डकैत और एक बड़े गिरोह का सरगना है. संजय के खतरनाक लुक और बेहतरीन परफॉरमेंस को दर्शकों और आलोचकों दोनों ने सराहा था. नतीजा यह हुआ कि जब बॉलीवुड में संजय नहीं चल पा रहे थे, ऐसे समय वह दक्षिणी निर्देशकों की पहली पसंद बन गए हैं. वहां अब उन्हें लगातार फिल्मों में अच्छे रोल ऑफर हो रहे हैं. जिनमें खलनायक और चरित्र भूमिकाएं दोनों शामिल हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसी दिखेगी ये जोड़ी
ताजा खबर यह आ रही है कि संजय दत्त साउथ में एक बड़ी फिल्म मिल गई है. निर्देशक मारुति की इस फिल्म में पैन-इंडिया स्टार बनने की कोशिशों में लगे प्रभास नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त भी प्रभास के साथ दिखाई देंगे. निश्चित ही संजय दत्त के फैन्स के लिए यह बड़ी खबर है. लेकिन इस गुड न्यूज के साथ उन्हें थोड़ी उदासी और नाराजगी भी हो सकती है क्योंकि संजय दत्त फिलहाल इस अनटाइटल्ड फिल्म में प्रभास के दादाजी की भूमिका निभाएंगे. हालांकि साउथ में प्रभास के फैन्स इस बात पर नजर गड़ाए हैं कि पर्दे पर संजय दत्त और प्रभास की जोड़ी कैसे दिखाई देगी. फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत तक शुरू होगी.


प्रभास का पुराण कनेक्शन
इस बीच संजय दत्त लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलपति विजय की फिल्म थलपति 67 में विलेन की भूमिका निभाएंगे. दूसरी ओर, प्रभास के पास दो फिल्में हैं. पहली सालार, जिसमें श्रुति हासन हैं. दूसर फिल्म है, प्रोजेक्ट के. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. फिल्म के निर्माताओं के अनुसार प्रोजेक्ट की कहानी का पुराणों से कनेक्शन है. फिल्म की कहानी आज के दौर में भगवान विष्णु के अवतार से जुड़ी हुई है. वहीं सूत्रों का दावा है कि यह प्रोजेक्ट के और कुछ नहीं बल्कि इस फिल्म में भगवान विष्णु के कल्कि अवतार की कल्पना साकार की गई है. इसमें बताया गया है कि दुनिया पर बड़ा संकट आया है और भगवान विष्णु ने लोगों को बचाने के लिए कल्कि अवतार लिया है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे