Rekha Career:  संजय लीला भंसाली ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया है. लंबे समय से चर्चाएं थीं कि 1970 और 1980 के दशक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा हीरामंडी में दिखाई देंगी. मुकद्दर का सिकंदर और उमराव जान जैसी फिल्मों में उनके कोठों पर नाचने के अंदाज को लोग नहीं भूल हैं. लेकिन जल्द ही ये दावे खारिज कर दिए गए कि रेखा हीरामंडी में दिखाई देगी. मगर अब बॉलीवुड हंगामा ने कहा है कि रेखा की ना के बावजूद निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली अब भी रेखा को वेब सीरीज में कम से कम एक डांस करने के लिए मना रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिर्फ एक डांस की बात
विश्वसनीय सूत्रों के हवाले से बॉलीवुड हंगामा ने कहा है कि संजय लीला भंसाली चाहते थे कि रेखा की अनिच्छा के बावजूद भंसाली ने उन्हें हीरामंडी में लेने का विचार नहीं छोड़ा है. भंसाली अभी भी रेखा के साथ बातचीत कर रहे हैं, लेकिन इस बार बहुत छोटे हिस्से के लिए. पहले कहा गया था कि भंसाली रेखा को सीरीज में एक बड़ा रोल देना चाहते हैं. लेकिन अब वह कोशिश कर रहे हैं कि रेखा कम से कम एक डांस में इस खूबसूरत अभिनेत्री की झलक दिखा सकें. बताया जा रहा है कि हाल में हुए एक अवार्ड समारोह में रेखा को देखने के बाद भंसाली का दिल नहीं माना और उन्होंने जिद ठान ली है कि रेखा जैसी एक्ट्रेस को उनकी हीरामंडी में कम से कम एक डांस तो करना ही चाहिए.


हर शर्त के लिए तैयार
सूत्रों का कहना है कि फिलहाल, भंसाली कम से कम एक खास गीत पर परफॉरमेंस के लिए रेखा के साथ बातचीत कर रहे हैं. वह उन्हें मना रहे हैं कि भले ही रेखा एक छोटी-सी भूमिका निभा लें, परंतु हीरामंडी का हिस्सा जरूर बनें. इसके लिए वह रेखा की हर शर्त मानने को तैयार हैं. हीरामंडी 1940 के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि में आज के पाकिस्तान में स्थित लाहौर की तवायफों और उनके ग्राहकों के कहानी सामने लेकर आ रहा है. इस कहानी में तवायफों के घर में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीतिक रस्साकशी की कहानी दिखाई जाएगी. वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिकाएं निभा रही हैं. सीरीज में भंसाली ने गुजरे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री रीना रॉय को एक डांस ऑफर किया था, मगर वह कमबैक के लिए ठोस भूमिका की तलाश में हैं. इसलिए रीना रॉय ने हीरामंडी का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे