Shah Rukh Khan Movie: शाहरुख खान के चाहने वाले दुनिया भर में फैले हैं. न सिर्फ विदेश में रहने वाले भारतीय बल्कि कई विदेशी भी उन पर दिलो-जान छिड़कते हैं. शाहरुख के प्रति उनके प्यार के इजहार का तरीका भी अलग है. कोई उनकी फिल्मों का दीवाना है तो कोई उनके रूमानी अदा और अंदाज का. उनके फैंस की लिस्ट में एक ऐसा नाम भी शामिल है जो खुद एक स्टार हैं. यह हैं केंद्रा लस्ट का जो कि एक एडल्ट स्टार हैं और अमेरिका की रहने वाली हैं. उनके कई टीवी शोज तथा फिल्में आ चुकी हैं. केंद्रा लस्ट ने हाल ही में शाहरुख के प्रति दीवानगी उनके एक गाने को लेकर दिखाई है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहरुख खान के गाने झूमे जो पठान.. पर झूमती नजर आ रही है. अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी तथा शेखर रावजियानी को भी टैग किया है. अपने इस वीडियो में वह बेहद टाइट ड्रेस में नजर आ रही है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले ही दिखी दीवानगी
ऐसा नहीं है कि केंद्रा लस्ट ने शाहरुख के प्रति अपनी दीवानगी पहली बार दिखाई है. इससे पहले भी उन्होंने शाहरुख खान के बर्थडे पर उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने पठान के पोस्टर पर अपने फैन द्वारा बनाया एक पोस्टर चिपकाकर लिखाः हैप्पी बर्थडे किंग एसआरके. साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने शाहरुख खान को टैग भी किया. उन्होंने बताया कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं. उनकी यह बात सच भी है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को लेकर उनके ऐसे बहुत से पोस्ट देखे जा सकते हैं जिससे पता चलता है कि वह शाहरुख खान की कितनी बड़ी फैन हैं.


दूसरे गाने पर भी विवाद
झूमे जो पठान गाना केंद्रा लस्ट को ही पसंद नहीं बल्कि आजकल कई लोगो की जुबान पर है. पर यह गाना भी फिल्म के दूसरे गाने बेशर्म रंग की ही तरह विवादों में है. इस बार यह विवाद गाने के फिल्माए जाने पर नहीं बल्कि गाने को चोरी किए जाने को लेकर है. कहा जा रहा है कि यह गाना फिल्म अर्जुन द वारियर के गाने कलम की तलवार से कॉपी किया गया है, जिसे सुखविंदर सिंह ने गाया था. जबकि झूमे जो पठान को अरिजीत सिंह ने गाया है. पठान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिकाएं होंगी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं