Akshay Kumar Twinkle Khanna Controversy: सेलिब्रिटीज अक्सर सुर्खियों में आने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ किया था अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने जिसके चलते इन दोनों की जमकर किरकिरी हुई थी. असल में यह पूरा वाकया साल 2009 में आयोजित हुए लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) का था. इस इवेंट ने अक्षय कुमार रैंप वॉक कर रहे थे तभी अचानक ही उन्होंने ऐसा कुछ किया था जिसने सनसनी फैला दी थी और इसके चलते ट्विंकल और अक्षय को गिरफ्तार तक कर लिया गया था. क्या था वो पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अक्षय कुमार की इस हरकत से हुआ था बवाल 


असल में पूरा वाकया कुछ इस प्रकार है कि अक्षय कुमार लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक कर रहे थे. रैंप वॉक के बीच अचानक ही वे ट्विंकल के पास आकर रुके और उन्हें पैंट की चेन खोलने के लिए कहा. अक्षय की डिमांड पर थोड़ा संकोच करने के बाद ट्विंकल ने वैसा ही किया जैसा एक्टर ने कहा था, पैंट की चेन खोल दी थी. इस घटना को वहां मौजूद मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया और देखते ही देखते इस वाकये के चलते बवाल मच गया. 



अक्षय और ट्विंकल को मांगना पड़ी थी माफी 


यह पूरा वाकया सामने आने के बाद जहां अक्षय और ट्विंकल की किरकिरी हो रही थी वहीं, एक सोशल एक्टिविस्ट ने भी इनके खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने की शिकायत दर्ज करवा दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद अक्षय और ट्विंकल को गिरफ्तार कर लिया गया था. बताते हैं कि आगे चलकर ट्विंकल को जहां 500 रुपए के जुर्माने के बाद छोड़ा गया था वहीं, अक्षय को भी अपने किए के लिए सार्वजनिक माफी मांगना पड़ी थी.