नई दिल्ली: वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया अब तक सभी टीमों पर भारी पड़ी है, लेकिन शनिवार को हुए मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने दिखा दिया कि वर्ल्ड क्रिकेट में उसे हल्के में लेना खतरे से खाली नहीं होगा. अफगानिस्तान ने टीम इंडिया को 50 ओवर में 224 रनों पर समेट दिया. कोहली और जाधव को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अफगानी स्पिन का तोड़ नहीं खोज पाए. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने तो 52 गेंदें खेलकर सिर्फ 28 रन ही बनाए. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक यूजर ने तो चेतेश्वर पुजारा का हवाला देते हुए लिखा अगर धोनी ऐसा खेल रहे हैं तो फिर उनमें क्या बुराई है. इसके अलावा दूसरे यूजर्स ने भी धोनी की क्लास लगा दी. एक यूजर ने तो पूरी टीम इंडिया को डेथ ओवर में खराब बल्लेबाजी के लिए कोसा.




पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया ने इतना छोटा स्कोर नहीं बनाया है. अगर वर्ल्डकप की बात करें तो 1983 टीम इंडिया ने इससे छोटा स्कोर 50 ओवर खेलकर बनाया था. तब टीम इंडिया ने 54.4 ओवर में 183 रन बनाए थे.







टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रन बनाए. इसमें दोनों सलामी बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए. इसके बाद कोहली ने कुछ हाथ दिखाए. उन्होंने एक शानदार हाफ सेंचुरी जड़ी, लेकिन धोनी के साथ दूसरे बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए. अगर केदार जाधव ने अर्धशतक नहीं जड़ा होता तो टीम इंडिया की हालत और बुरी होती.