मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर जिले की पुलिस (Nagpur Police) के दामन पर एक और दाग लगाने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में तीन पुलिसकर्मी असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर (ACP) के दफ्तर में दारू और मुर्गे की पार्टी करते नजर आ रहे हैं.


DCP ने लिया वीडियो पर संज्ञान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीन पुलिसकर्मी बकायदा ACP आफिस में ही महफिल जमाए बैठे हैं. मेज पर जाम और चखने के साथ ही मुर्गे का भी इंतजाम किया गया है. जब पुलिसकर्मियों के इस कारनामें का वीडियो डीसीपी लोहित मतानी ने देखा तो वो भी चौंक गए. उन्होंने तुरंत वीडियो पर संज्ञान लिया और तीनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया. 


ये भी पढ़ें:- Google Maps में आया मोस्ट अवेटेड फीचर, सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगा लाभ


इन पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई


सस्पेंड पुलिसकर्मियों में सब-इंस्पेक्टर गणेश लढे, हेड कांस्टेबल रत्नाकर मेश्राम और कांस्टेबल प्रदीप राव शामिल हैं. पिछले 10 दिनों में अलग-अलग कारणों से अब तक 9 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है. वहीं दूसरी ओर नागपुर में कोरोना केस भी तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसे काबू करने के लिए प्रशासन ने 31 मार्च तक कड़ी पाबंदियां लगा दी हैं. 


ये भी पढ़ें:- डेडलाइन खत्म होने के बचे हैं बस 11 दिन, निपटाएं ये 10 जरूरी काम


नागपुर में लागू हुईं ये पाबंदियां


आदेश के मुताबिक, अब नागपुर में सब्जियों की दुकानें शाम 4 तक ही खुली रहेंगी. 4 बजते ही ऐसी दुकानें बंद करा दी जाएंगी. वहीं होटल-रेस्टारेंट को सिर्फ शाम 7 बजे तक खुलने की अनुमति दी गई है. हालांकि ऑनलाइन आर्डर रात 11 बजे तक दिए जा सकेंगे. इसके साथ ही थोक व्यापार भी शाम 4 बजे तक खुले रख सकते हैं. लेकिन स्कूल-कॉलेज 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है.


LIVE TV