गौतम बुद्ध नगर: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, ऐसे में लोग इलाज के दौरान डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं और एक गलत कदम उठा अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में सेक्टर 27 के कैलाश हॉस्पिटल से आया है, जहां गुरुवार देर रात अस्पताल की 5वीं मंजिल से एक कोरोना संक्रमित मरीज ने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई.


हॉस्पिटल में एडमिट था मृतक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि दिल्ली (Delhi) में शाहदरा की विश्वास नगर कालोनी के रहने वाले 53 साल के सुनील को 18 अप्रैल, 2021 को कैलाश हॉस्पिटल के सेमी प्राइवेट वार्ड में एडमिट करवाया गया था. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से अस्पताल में उनका इलाज जारी था.


ये भी पढ़ें- कोरोना से मचा हाहाकार! दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी के चलते 20 मरीजों की मौत


5वीं मंजिल से लगा दी छलांग


जानकारी के मुताबिक, मृतक इलाज के दौरान ही डिप्रेशन का शिकार हो गया और गुरुवार देर रात उसने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी. अस्पताल प्रबंधन को सूचना मिलते ही सुनील को बचाने की कोशिश की गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


गौतम बुद्ध नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों ने अभी तक इस मामले की पुलिस को सूचना नहीं दी है, कोरोना संक्रमित होने के कारण मृतक का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका.


ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- PR छोड़ ऑक्सीजन की आपूर्ति पर दें ध्यान


पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. अस्पताल प्रसाशन से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक कोरोना संक्रमित था.


LIVE TV