Man commit Suicide in Punjab: समाज में किसी लड़के द्वारा किसी लड़की को तंग और परेशान करने की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं और अंत में ये घटनाएं भयंकर रूप धारण कर लेती हैं. लेकिन, बहुत कम घटनाएं ऐसी देखने को मिलती हैं जिसमें लड़की द्वारा लड़के को प्रताड़ित किया जा रहा हो और उस प्रताड़ना को न सहन करते हुए लड़के ने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली हो. ऐसा ही एक मामला पंजाब के पठानकोट के सुजानपुर देहाती गांव में देखने को मिला है, जहां एक युवक को शादीशुदा महिला द्वारा इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने जहर खाकर जान दे दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के का वीडियो आया सामने


दुनिया छोड़ते समय वह युवक एक ऐसा वीडियो पीछे छोड़ गया जिससे साबित होता है कि आखिर किस कदर उस लड़की द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया होगा, जिस वजह से उसे ये कदम उठाना पड़ा. इस सबंध में जानकारी देते हुए मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनके बेटे ने किसी लड़की के दबाव में आ जहर खा लिया और उसकी जान चली गई. पुलिस द्वारा कोई भी कारवाई नहीं की जा रही, जिस वजह से वो थाने के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस अब भी कोई कारवाई नहीं करती है तो उनके द्वारा अपने प्रदर्शन को और उग्र किया जाएगा.


वीडियो में क्या है?


शादीशुदा महिला से तंग आकर जहर खाने वाले लड़के का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी आपबीती सुना रहा है. वीडियो सामने आने के बाद परिवार ने थाने के बाहर धरना दिया है और इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. परिवार वालों का कहना है कि शादीशुदा महिला लड़के पर शादी का दबाव बना रही थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.


शख्स की मौत के बाद की गई थी कार्रवाई: पुलिस


दूसरी तरफ जब इस सबंध में सबंधित पुलिस थाने के अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिस दिन शख्स की मौत हुई थी, उस दिन धारा 174 के तहत कारवाई की गई थी. अब ये कुछ वीडियो एविडेंस के साथ आए हैं, जिसकी जांच की जाएगी और जांच के बाद जो भी कारवाई बनती होगी उसे अमल में लाया जाएगा.