नई दिल्ली: उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में अपने मकान के पास खाने और शराब पीने से मना करने वाले 42 वर्षीय शख्स की दो लोगों ने कथित रूप से चाकू मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई है. वह अपने घर के पास ही ढाबा चलाता था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अनुसार, ये घटना रविवार रात की है. राजेश ने दोनों आरोपियों को घर के पास खाने और शराब पीने से मना किया, जिसे लेकर उनके बीच कहासुनी हुई. झगड़ा बढ़ने पर आरोपियों में से एक ने राजेश के सीने में चाकू मारा और वहां से फरार हो गया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजेश को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- PWD आफिस के पीछे शख्स ने की आत्महत्या, 2 पन्नों के सुसाइड नोट में इंस्पेक्टर को ठहराया जिम्मेदार


इलाके के पुलिस उपायुक्त वैजयंत आर्य ने बताया, ‘दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 (हत्या) और 34 (समान मंशा से कई लोगों द्वारा किया गया अपराध) में मामला दर्ज कर लिया है.’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से राजकुमार (22) और दीपक (23) को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल हुए चाकू को भी बरामद कर लिया है.


LIVE TV