Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक पूर्व सैन्यकर्मी ने पत्नी से विवाद के दौरान बीच-बचाव करने आए अपने भाई और भतीजे की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि घटना में उसकी भतीजी घायल हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनौधा थाने के निरीक्षक आर पी दुबे ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर लालेपुर गांव में शुक्रवार को हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने आरोपी रामाधार तिवारी (50) को गिरफ्तार कर लिया है.


पत्नी संग झगड़ा कर रहा था रामाधार
दुबे के मुताबिक, रामाधार अपनी पत्नी संध्या से झगड़ रहा था, तभी उसके बड़े भाई राममिलन (62) और भतीजे अज्जू (36) ने दखल देते हुए उसे शांत रहने को कहा.


दुबे के अनुसार, इसके बाद आरोपी ने भाई और भतीजे पर गोली चला दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने घर के बाहर खड़ी भतीजी वर्षा (24) को भी गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.


गोलीबारी के बाद रामाधार हुआ फरार
दुबे के मुताबिक, गोलीबारी के बाद रामाधार अपनी कार में सवार होकर घटनास्थल से भाग गया, लेकिन उसे कुछ घंटे बाद पकड़ लिया गया. उन्होंने बताया कि गोलीबारी में घायल राममिलन और अज्जू ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि वर्षा का बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है.


पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी सेना का पूर्व जवान है और उसने लाइसेंसी बंदूक से गोलीबारी की.


पुलिस के मुताबिक, आरोपी की चार बेटियां और एक बेटा है और गोलीबारी के समय उसके दो बच्चे स्कूल में थे.


(इनपुट - न्यूज एजेंसी - भाषा)