Pitampura Fire News: गुरुवार रात को दिल्ली के पीतमपुरा में एक भयानक आग लग गई है. इस आग में कुल 8 लोग झुलस गए हैं, उनमें से 5 की मौत हो गई है. मरने वालों में 3 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं. 3 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. इस घटना के बाद फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां तत्परता के साथ मौके पर पहुंची हैं, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच कर वहां की व्यवस्था की देखभाल कर रही है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं
अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. गुरुवार रात 8 बजे हुई इस घटना के बाद, तत्काल ही पुलिस और फायर ब्रिगेड संज्ञान में लेते हुए राहत कार्य में लग गईं. ये बिल्डिंग की चार मंजिला इमारत है, और इस इमारत में कई परिवार रहते हैं.


प्रशासन की लापरवाही
ऐसा नहीं है कि दिल्ली में पहली बार आग लगा है सर्करी गलियों में उलझे हुए तारों का होना बहुत आम बात है. कई बार पतली गलियों से ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. बहुत बार तो लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ती है. अक्सर प्रशासन ऐसे मामलों को गंभीरता से नहीं लेती है, दिल्ली में अवैध तरीके से इमारतों के निर्माण को अनदेखा करती है. 


अभी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. इस समय घायलों को किसी भी कीमत पर बचने कोशिश की जा रही है. इस चीज का ध्यान दिया जा रहा है कि किसी तरीके से आग पर काबू पाया जा सकता है.