Ganganagar Incident: राजस्थान के गंगानगर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. नाबालिग छात्रा से छेड़खानी के आरोप में एक टीचर की परिजनों ने जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं आरोपी टीचर का मुंह कालिख से काला कर दिया गया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद छात्रा के परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ स्थानीय थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 साल की पीड़ित छात्रा गंगानगर के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करती है. नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों से टीचर की शिकायत की. टीचर की कथित गंदी हरकत से बौखलाए परिजनों ने स्कूल पर धावा बोल दिया. परिजनों ने स्कूल में घुसते ही आरोपी टीचर को घेर लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. पिटाई कर उसके सिर और चेहरे पर कालिख पोत दी.


टीचर के साथ की गई मारपीट और उसपर कालिख पोतने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद घटना प्रकाश में आई. पुलिस के अनुसार छात्रा के परिजनों ने आरोपी शिक्षक राजेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और अध्यापक ने पीड़िता के परिवार के खिलाफ उसे पीटने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.


जांच अधिकारी और करणपुर की अधिकारी सुधा पालावत ने कहा कि 16 साल की लड़की के परिवार के सदस्य स्कूल पहुंचे और उन्होंने आरोपी अध्यापक की पिटाई की. पालावत के अनुसार उन्होंने अध्यापक के सिर और चेहरे को भी किसी पदार्थ से काला कर दिया. जांच अधिकारी ने कहा कि सरकारी शिक्षक के खिलाफ मामला शनिवार को दर्ज किया गया था जबकि अध्यापक ने रविवार को प्राथमिकी दर्ज करायी. उन्होंने कहा,‘मामले की जांच की जा रही है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.’


(एजेंसी इनपुट के साथ)