Gujarat Navsari Couple News: गुजरात में एक अजब घटना सामने आई है. अपने बॉयफ्रेंड के साथ होटल में गई युवती की ज्यादा सेक्स की वजह से  वजाइना में ब्लीडिंग होने लगी. लेकिन लड़की को डॉक्टर के पास ले जाने के बजाय बॉयफ्रेंड गूगल पर ब्लीडिंग रोकने के उपाय ढूंढता रहा. जब युवती की हालत ज्यादा खराब हो गई तो अपने एक दोस्त को बुलाकर वह उसे एक प्राइवेट अस्पताल में लेकर गया, जहां लड़की को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपल ने 23 सितंबर को होटल में किया चेक इन


पुलिस के मुताबिक 23 सितंबर को 26 साल के लड़के और 23 साल की लड़की ने कपल के रूप में नवसारी जिले के होटल में चेक इन किया. रिसेप्शन पर कागजी औपचारिकता पूरी कर दोनों कमरे में चले गए और इंटिमेट होने लगे. वहां पर हद से ज्यादा सेक्स की वजह से लड़की योनि में ब्लीडिंग होने लगी. यह देख दोनों घबरा गए. 


ओवर सेक्स की वजह से गर्लफ्रेंड की बिगड़ी हालत


मामले से जुड़े पुलिस अधिकारियों के अनुसार, प्रेमिका को अस्पताल ले जाने या एम्बुलेंस बुलाने के बजाय प्रेमी अपने मोबाइल फोन के गूगल में यह खोज करता रहा कि वजाइना की ब्लीडिंग को कैसे रोका जाए. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआत में लड़के ने ब्लीडिंग रोकने के लिए कपड़े का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ और युवती बेहोश हो गई. 


अस्पताल में पहुंचने पर लड़की की हो गई मौत


इसके बाद घबराए बॉयफ्रेंड ने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया और फिर वे लड़की को लेकर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे. वहां पर लड़की की हालत खराब देखकर उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया. वहां से वे अचेत हो चुकी लड़की को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद प्रेमी ने युवती के मां- बाप को फोन कर अस्पताल बुलाया. 


पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को कर लिया अरेस्ट


वे जब अस्पताल पहुंचे तो लड़की मर चुकी थी. इससे भड़के पैरंट्स ने पुलिस को घटना की सूचना दी. साथ ही उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया. मरने वाली युवती नर्सिंग ग्रेजुएशन का कोर्स कर चुकी थी.