Gopalganj: बिहार के गोपालगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए घूस लेने के आरोप में राजस्व कर्मी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, ये कार्रवाई फुलवरिया के बथुआ बाजार में की गई है और आरोपी राजस्व कर्मी का नाम गोपालजी सिंह बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल, फुलवरिया के सवनाहा गांव में कुछ दबंगों के द्वारा दलित बस्ती का रास्ता बंद कर दिया गया था. इसी को लेकर गांव के अभय तिवारी ने जून महीने में ही फुलवरिया के सीओ को रास्ता खोलने को लेकर आवेदन दिया. आवेदन के बाद सीओ ने राजस्व कर्मी को मामले की जांच के निर्देश दिए थे लेकिन रास्ता खोलने के एवज में राजस्व कर्मी गोपालजी सिंह के द्वारा 10 हजार रुपए का मांग की गई. इसी क्रम में अभय तिवारी ने 25 अगस्त को निगरानी में लिखित शिकायत दर्ज कराई और टीम ने 27 अगस्त को इस पर काम शुरू किया.


ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में धन कुबेर इंजीनियर के पास से 67 लाख कैश बरामद, पुलिस कर रही जांच


अन्य कर्मियों में मचा हड़कंप 
वहीं, शिकायत के सही पाए जाने के बाद निगरानी टीम आज यानी 1 सितंबर की सुबह डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में बथुआ बाजार पहुंची और यहां किराए के मकान में राजस्व कर्मी को 10 हजार घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गोपालजी सिंह की गिरफ्तारी के बाद गोपालगंज के अन्य राजस्व कर्मियों में हड़कंप मच गया है. 


(इनपुट- मदहेश)