Chhattisgarh News in Hindi: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के अंबिकापुर इलाके में बिरयानी खाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार मृतक ने अकेले ही पूरी बिरयानी खा ली थी. इस पर आरोपी युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दोस्त जगदेव सारथी की बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई के बाद जगदेव को गंभीर हालत में में रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब लेने गया था, लौटा तो बिरयानी सफाचट


सूरजपुर एसपी अमोलक सिंह ढिल्लों ने बताया कि जगदेव सारथी और आरोपी शहर के नवागढ़ इलाके में किराए के कमरे में रहकर पल्लेदारी का काम करते थे. 10 अगस्त की रात काम से लौटने के बाद दोनों बिरयानी लेकर आए और अमरेश शराब लेने बाहर चला गया. उन्होंने बताया कि इस बीच जगदेव ने अकेले ही पूरी बिरयानी खा ली. अमरेश लौटा तो बिरयानी खत्म हो चुकी थी.


यह भी देखिए: गर्लफ्रेंड ने काटी कलाई.. प्रेमी को भेजा VIDEO, दहशत में चली गई युवक की जान


दोस्त को बेरहमी से पीटा, मौत


इससे अमरेश नाराज हो गया और उसने जगदेव की जोरदार पिटाई कर दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अगले दिन जगदेव ने परिजनों को अपनी हालत के बारे में जानकारी दी. परिजनों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत गंभीर होने पर परिजन उसे रायपुर ले गए, जहां इलाज के दौरान 16 अगस्त को उसकी मौत हो गई.


यह भी पढ़ें: खाने-पीने के लाले, नहाने नहीं दिया... युगांडा की जेल में क्यों बंद है इस अरबपति की बेटी


एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जगदेव की मौत जानलेवा हमले से हुई है. पुलिस आरोपी संजय उर्फ अमरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी. आरोपी मूल रूप से बतौली थाना क्षेत्र के बरमकेला का रहने वाला है. पुलिस ने रविवार (21 अक्टूबर) को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने पीड़ित की पीट-पीटकर हत्या करने की बात कबूल की. आरोपी अमरेश को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. (IANS इनपुट्स)


तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!