Meerut girl murder: क्या कोई भाई अपनी बहन से इतना खफा हो सकता है कि बीच सड़क में लोगों की भीड़ के बीच बेरहमी से उसका गला घोटकर मौत के घाट उतार दे. हां ऐसा कई बार हुआ है. जिसकी ताजा और खौफनाक मिसाल सामने आई है. पश्चिमी यूपी के मेरठ शहर से झूठी शान में हत्या का मामला सामने आया है. 'हॉरर किलिंग' के इस बेहद संवेदनशील मामले में आरोपी भाई ने की बहन की हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया. कलियुगी भाई ने 17 साल की बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी अपनी बहन से इतना खफा था कि वो अपने दोनों हाथों से बहन का बेरहमी से गला तब तक दबाता रहा कि जबतक उसकी जान नहीं निकल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीड़ तमाशबीन बनी रही... लोग वीडियो बनाते रहे, किसी ने भी नहीं रोका


इस हत्याकांड का दूसरा सबसे शर्मनाक पहलू ये रहा कि जिस समय आरोपी अपनी बहन की हत्या कर रहा था, वहां कई लोग थे. लेकिन सबकी संवेदनाएं खत्म हो चुकी थीं. वो आरोपी को रोकने के बजाए हत्या का लाइव वीडियो बनाते रहे. एक जीती जागती लड़की लोगों के वीडियो बनाने के दौरान कब वाश बन गई ये किसी को पता भी नहीं चला. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ने बहन के फैसले से खफा होकार उसकी जिंदगी छीन ली. आज आपडेट की बात करें तो जिस घर में ये घटनाक्रम सामने आयाा वहां खामोशी छाई है. घर के आसपास सन्नाटा पसरा है. पड़ोसियों ने भी चुप्पी साध रखी है. 


बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज़ भाई ने की हत्या


मेरठ से आई इस सनसनीखेज खबर में अपने ही परिजनों की हिंसा का शिकार हुई मृतका अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी. प्रेमी युगल को पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया था. घर मे झगड़े के बाद भाई ने बहन को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी भाई को लिया हिरासत में ले कर आगे की जांच शुरू कर दी है. थाना इंचौली क्षेत्र के नंगला शेखू की इस वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना खौफनाक है कि हम इसे आपको दिखा नहीं सकते हैं.