Karnal Latest News: हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) में हुई हिंसा की आग दूसरे इलाकों में भी फैलने लगी है. अब करनाल (Karnal) के तरावड़ी कस्बे में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. हरियाणा के नूंह में दंगे की चिंगारी थमने का नाम नहीं ले रही है. इसकी आग अब दूसरे इलाकों में भी फैलने लगी है. पानीपत में तनाव के बाद शुक्रवार को करनाल के तरावड़ी कस्बे में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. कुछ नकाबपोश बदमाशों ने दूसरे समुदाय के लोगों की रेहड़ियां पलट दीं और उनसे मारपीट की. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीमें पहुंच गईं. पुलिस ने माहौल को शांत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेहड़ी वालों से हुई मारपीट


बता दें कि आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दिनभर सर्च अभियान चलाया. साथ ही पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. मौके पर मौजूद रहे लोगों का कहना है कि 15 से 20 नकाबपोश बदमाश आए और रेहड़ी वालों से जमकर मारपीट की. वहीं, डीएसपी सुरेश कुमार का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सख्त एक्शन की तैयारी में सरकार


नूंह में दंगाइयों के खिलाफ सरकार सख्त एक्शन लेने की तैयारी कर रही है. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि दोषियों का सही इलाज किया जाएगा. नूंह में भड़की हिंसा और कानून व्यवस्था पर उठे सवालों के बाद अब हरियाणा सरकार दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का मन बना चुकी है.


बुलडोजर एक्शन हुआ शुरू


गौरतलब है कि हरियाणा हिंसा के बाद सरकार का बुलडोजर एक्शन शुरू हो चुका है. शुक्रवार को प्रशासन ने कई जगहों पर बुलडोजर चलाया. हरियाणा के नूंह में दंगे के बाद प्रशासन ने और भी कई अवैध घरों को बुलडोज किया. प्रशासन ने नल्हड़ महादेव मंदिर के पास बने अवैध मकानों को बुलडोजर से ढहा दिया. इस दौरान भारी संख्या में हरियाणा पुलिस और अर्धसैनिक बलों के जवान वहां मौजूद नजर आए.


आपको बता दें कि नल्हड़ महादेव मंदिर के पास ही दंगा हुआ था. मंदिर के चारों तरफ तरफ मौजूद पहाड़ियों से श्रद्धालुओं पर गोलियां बरसाई गई थीं. शोभा यात्रा के दौरान श्रद्धालु यहां फंस गए थे, जिन्हें पुलिस ने किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला था.


जरूरी खबरें


दिल्‍ली-NCR में बादल छाए, नोएडा में झमाझम बारिश, जानें आज के मौसम का हाल
I Am Sorry! इतना कहकर ओपन कोर्ट में जज ने दिया इस्तीफा, जानिए क्या है पूरा मामला?