Odisha Crime: उन दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई थी. लेकिन वो अपने कसम पर कायम नहीं रख सका. उसने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर शव को 6 हिस्सों में काट डाला. मामला ओडिशा के गंजाम जिले का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले अपनी पत्नी को मार डाला और उसके शव के 6 टुकड़े कर रुसिकुल्या नदी में बहा दिया. भगबानपुर का रहने वाला नारायण मूली बहस के बाद अपनी पत्नी बुली की हत्या कर दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैसे के लिए झगड़ा


ओडिशा पुलिस का कहना है कि नारायण व्यापार करना चाहता था इसके लिए उसने अपनी पत्नी से सोने की चेन मांगी ताकि उसे बेचकर व्यापार कर सके. लेकिन जब उसकी पत्नी ने चेन देने से इनकार किया तो उसने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले उसने मंदिर में बुली से शादी की थी. लोगों का कहना है कि शादी के बाद से ही दोनों में मनमुटाव था. आर्थिक तंगी की वजह से भी दोनों के बीच झगड़ा होता था. नारायण कुछ काम नहीं करता था और उसकी वजह से वो परेशान रहा करती थी.


पुलिस की पूछताछ में सच आया सामने


मामला तब सामने आया जब बुली की मां ने अपने दामाद के खिलाफ केस दर्ज कराई. नारायण ने बुली के माता पिता को बताया कि वो गायब है, बुली का परिवार उससे पूछता रहा कि उसकी बेटी कहां है लेकिन वो बार बार गोलमोल जवाब दे रहा था. जब वो तरह तरह के जवाब देने लगा तो परिवार को शक हुआ और परिवार ने केस दर्ज कराने का फैसला किया. पुलिस को भी वो गलत जानकारी देता रहा लेकिन कड़ाई से पूछताछ में वो टूट गया और गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबित नारायण, शव लेकर नदी के किनारे गया और वहां 6 टुकड़ों में काट डाला. जिस आरी से उसने शव को काटा उसे बरामद कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि शव की बरामदगी की कोशिश की जा रही है.