Prisoner Boarded on Train: हिमाचल प्रदेश के ऊना से एक मजेदार लेकिन चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस को चकमा देकर एक विचाराधीन कैदी फरार हो गया. घटना मंगलवार शाम की है, जब 2023 के एक पुराने मामले में गिरफ्तार कैदी, सुनील कुमार, ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल से पुलिस की हिरासत से भाग निकला. सुनील कुमार पर एक प्रवासी लड़की की हत्या का आरोप है और उसे मेडिकल जांच के लिए बनगढ़ जेल से अस्पताल लाया गया था.


पुलिस को धोखा देकर भागने में कामयाब 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में पूरी घटना पंजाब के सिदानी के निवासी सुनील कुमार से जुडी है. आरोपी सुनील को पुलिस टीम मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल लेकर आई थी, लेकिन इसी दौरान वह पुलिस को धोखा देकर भागने में कामयाब हो गया. पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के तुरंत बाद, उन्होंने कैदी का पीछा किया, लेकिन वह दौलतपुर चौक की ओर जाने वाली ट्रेन में सवार होकर फरार हो गया.


ठिकानों पर छापेमारी की


इसके बाद पीछा कर रही पुलिस की टीम ने तत्काल दौलतपुर चौक पर पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भागने में सफल रहा. पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश तेज़ कर दी गई है और उसके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. क्षेत्र के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और आसपास के पुलिस थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है.


लड़की की हत्या से जुड़ा


यह मामला 2023 के मावा कहोला में एक प्रवासी लड़की की हत्या से जुड़ा है, जिसमें लड़की का शव एक खाई से बरामद किया गया था. पुलिस ने इस हत्याकांड में सुनील कुमार को गिरफ्तार किया था, जो अब फरार हो चुका है. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने के बाद इस घटना की गहन जांच शुरू कर दी गई है, और लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की संभावना जताई जा रही है. (तस्वीर सांकेतिक)