Salman Khan Threat: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की नई धमकी सामने आई है. यह धमकी राजस्थान से सामने आई लेकिन मामले में मुंबई पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को पकड़ा लिया और मामले में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. मुंबई पुलिस ने राजस्थान के हिंडोली थाना क्षेत्र से बनवारी लाल गुर्जर नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. सूत्रों के अनुसार, गुर्जर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है. इसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करके सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी.


लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह गिरफ्तारी सलमान खान को मिली जानलेवा धमकियों के बाद हुई है. इन धमकियों के बाद से ही पुलिस सतर्क थी और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. गिरफ्तार किए गए आरोपी बनवारी लाल गुर्जर को हिंडोली के बोरदा गांव से पकड़ा गया है. बनवारी लाल गुर्जर कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है.


आरोपी को मुंबई पुलिस ले गई


असल में जानकारी के मुताबिक राजस्थान के बूंदी जिले के हिंडोली से मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है. रविवार को मुंबई पुलिस की टीम ने सलमान खान के खिलाफ धमकी वीडियो अपलोड करने के मामले मे दबलाना थाना क्षेत्र के फजलपुरा निवासी बनवारी लाल गुर्जर को हिंडोली में देव छात्रावास से गिरफ्तार किया है. आरोपी को मुंबई पुलिस ले गई है. 


आरोपी के साथ रह रहे छात्रों ने क्या बताया


बताया गया कि मुंबई पुलिस की टीम सी आई अरुन शेराथ के साथ अल सुबह अल सुबह कस्बे के देव छात्रावास मे पहुंची जहां बीएसटीसी की तैयारी कर रहे छात्र को लेकर हिंडोली पुलिस थाने में पहुंची और आमद दर्ज करवाने के बाद आरोपी को अपने साथ मुंबई ले गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर सीआईडी मुंबई में एंटी एक्शटोश्रर्न सेल मे मुकदमा दर्ज है. आरोपी से पूछताछ की जाएगी. वहीं युवक के साथ रह रहे छात्रों ने बताया कि वह कोटा के डॉन देवा गुर्जर की हत्या के बाद से ही अवसाद में चल रहा है. वो कभी कभी लारेंस गैंग की बात भी करता है. लेकिन वो किसी गैंग मे शामिल नहीं था.