2 आर्मी अफसरों को बदमाशों ने लूटा, महिला मित्रों से किया गैंगरेप, रात में पिकनिक मनाने निकले थे
Advertisement
trendingNow12425972

2 आर्मी अफसरों को बदमाशों ने लूटा, महिला मित्रों से किया गैंगरेप, रात में पिकनिक मनाने निकले थे

Army officers thrashed: महू आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे सैन्य अधिकारी दोपहर में छोटी जाम स्थित फायरिंग रेंज के पास महिलाओं के साथ घूमने गए थे. अचानक उन्हें आठ लोगों ने घेर लिया, जिनके हाथ में पिस्तौल, चाकू और डंडे थे. इन लोगों ने ट्रेनी सैन्य अधिकारियों और महिलाओं के साथ मारपीट की और फिर उनसे पैसे और सामान लूट लिया.

2 आर्मी अफसरों को बदमाशों ने लूटा, महिला मित्रों से किया गैंगरेप, रात में पिकनिक मनाने निकले थे

Two Army Officers Attacked: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां आर्मी के दो ट्रेनी अफसरों और उनकी दो महिला मित्रों के साथ लूट और गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना पर्यटन स्थल जामगेट पर मंगलवार रात करीब ढाई से तीन बजे की बताई जा रही है. हथियारबंद बदमाशों ने दो युवा सैन्य अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों पर जानलेवा हमला किया. हमलावरों ने पहले जमकर लूटपाट की और इसके बाद एक महिला के साथ गैंगरेप किया.

बंधक बनाया 
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, महू आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे सैन्य अधिकारी दोपहर में छोटी जाम स्थित फायरिंग रेंज के पास महिलाओं के साथ घूमने गए थे. अचानक उन्हें आठ लोगों ने घेर लिया, जिनके हाथ में पिस्तौल, चाकू और डंडे थे. इन लोगों ने ट्रेनी सैन्य अधिकारियों और महिलाओं के साथ मारपीट की और फिर उनसे पैसे और सामान लूट लिया.

10 लाख की मांगी फिरौती
स्थिति तब और बिगड़ गई जब हमलावरों ने एक सैन्य अधिकारी और एक महिला को बंधक बना लिया और दूसरे सैन्य अधिकारी और एक महिला को 10 लाख रुपये की फिरौती लाने के लिए भेज दिया. घबराए हुए सैन्य अधिकारी ने अपनी यूनिट में वापस आकर अपने कमांडिंग ऑफिसर को इसकी सूचना दी, जिन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.

एक महिला मित्र से गैंगरेप
डायल-100 के अधिकारी सैन्य कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन हमलावर वाहनों को आता देख भाग गए. सुबह करीब 6.30 बजे चारों को मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि दोनों अधिकारी घायल हुए हैं. बड़गोंडा थाने के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे के हवाले से समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने बताया कि मेडिकल जांच में यह भी साबित हुआ कि महिलाओं में से एक के साथ बलात्कार हुआ है. पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने कहा, "लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.' अधिकारी ने बताया कि इसमें शामिल अन्य अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

पीड़िता ने कुछ भी बोलने से इंकार
एसपी (इंदौर ग्रामीण) हितिका वासल ने हालांकि कहा कि सामूहिक बलात्कार पीड़िता ने अपनी वर्तमान मानसिक स्थिति का हवाला देते हुए अभी तक इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है# उन्होंने आगे कहा कि दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है. वहीं बड़गोंडा पुलिस स्टेशन के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे ने कहा, “महू में यंग ऑफिसर्स (वाईओ) कोर्स कर रहे दोनों आर्मी ऑफिसर मंगलवार रात अपनी दो महिला साथियों के साथ जंगल में घूमने गए थे. रात करीब 2 बजे कम से कम आठ लोग मौके पर पहुंचे और कार में बैठे ऑफिसर की पिटाई करने लगे. उन्होंने अपनी एक महिला मित्र के साथ भी बदसलूकी की.”

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news