Samadhi-Samdhan Love Story: उत्तर प्रदेश के कासगंज में अजब-गजह लव स्टोरी का मामला सामने आया है, जहां समधी का दिल अपनी समधन पर आ गया. इसके बाद दोनों अपने बच्चों की शादी छोड़ खुद फरार हो गए. अब महिला के पति ने अपने समधि पर उनकी बीवी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली गंजडुंडवारा में मामला दर्ज कराया है. दरअसल, बेटे की शादी तय करने आए एक व्यक्ति को अपनी समधन से इश्क हो गया. इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी. कुछ दिन बाद ही वह समधन को ही लेकर गायब हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 महीने पहले तय हुई थी दोनों के बेटे-बेटी की शादी


दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज जिसे के कोतवाली गंजडुंडवारा का है. दो महीने पहले दो परिवारों ने अपने बेटे और बेटी की शादी आपस में तय की थी. लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का रिश्ता आरोपी शकील के बेटे से तय हुआ था और शादी की तारीख भी रख दी गई थी. रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी शकील के बीच बातचीत होने लगी. लेकिन, बच्चों की शादी होने से पहले ही आरोपी उसकी पत्नी को अगवा कर कहीं ले गया.


10 बच्चों के पिता को 6 बच्चों की मां से हुआ प्यार


लड़की की मां के 6 बच्चे हैं, जबकि आरोपी शकील 10 बच्चों का पिता है. रिश्ता तय होने के बाद लड़की की मां और लड़के के पिता शकील के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने घर से भागने का फैसला किया और बच्चों की शादी होने से पहले ही समधी शकील अपनी समधन को लेकर रफू चक्कर हो गया. महिला के पति ने दोनों को बहुत ढूंढने की कोशिश की, लेकिन जब दोनों का पता नहीं चला तो अब उसने पुलिस में शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस तलाश में जुटी है.
(इनपुट- गौरव तिवारी)