Women Hockey Player: खेल जगत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. आगरा के बुंदुकटरा क्षेत्र की रहने वाली राज्य स्तर की एक महिला हॉकी खिलाड़ी का मर्डर का केस सामने आया है. शव सोमवार को एक होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आई और एक युवक को हिरासत में ले लिया है. युवक के खिलाफ पहले ही खिलाड़ी ने पूर्व में छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने दी जानकारी


पुलिस ने मंगलवार को इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी. घटना को अंजाम रविवार को दिया गया था. पुलिस ने बताया कि महिला खिलाड़ी रविवार शाम घर से निकली थी और ताजगंज के एक होटल में रुकी थी. सोमवार की सुबह उसकी लाश फंदे से लटकी मिली. पुलिस की जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान पता चला कि रविवार रात करीब आठ बजे एक युवक उससे मिलने आया था. होटल के कर्मचारियों ने रात को खाने के लिए महिला खिलाड़ी से पूछा था लेकिन उसने मना कर दिया. 


सोमवार को नहीं खुला दरवाजा


पुलिस की जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह 11 बजे तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारियों ने ‘डुप्लीकेट’ चाबी से कमरा खोला. कमरे में युवती का शव फंदे से लटका मिला. पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची ताजगंज पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक की पहचान की. जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया. आरोपी युवक का नाम गगन है. महिला खिलाड़ी के परिजनों ने आरोप लगाया कि गगन पिछले चार साल से प्लेयर को परेशान कर रहा था. उन्होंने बताया कि 2020 में सदर में मृतका ने गगन के खिलाफ छेड़छाड़ की और 2024 में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. 


एक्शन में आई पुलिस


पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत के आधार पर गगन को गिरफ्तार किया गया था और अदालत ने उसे जेल भेज दिया था. वह जमानत पर था. ताजगंज थाना के प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि युवती के मोबाइल फोन की जांच की गई जिसमें कविता नाम से दर्ज एक नंबर से व्हाट्सऐप के जरिये वीडियो और ऑडियो कॉल किये थे. बाद में युवती ने चैट में लिखा था कि वह अकेलापन महसूस कर रही है. एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवती किसी बात से परेशान थी. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है. पुलिस ने बताया कि परिजनों ने तहरीर देकर गगन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. इस मामले पर आगे की जांच जारी है.