Thook Jihad latest case: यूपी में कुछ लोग सुधरने के लिए राजी ही नहीं है. वो लगातार पता नहीं किस गफलत में जी रहे हैं. CCTV और इंटरनेट की दुनिया में आज कुछ भी किसी से ज्यादा दिन छिप नहीं सकता है. फिर भी लगातार थूक लगी रोटियां हिंदुओं को खिला रहे हैं. ऐसे मामलों के वीडियो भी लगातार वायरल हो रहे हैं. उन वीडियोज को टकटकी लगाकर निगाहों से देखेंगे तो आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. रोटी में थूक लगाने वाला पिछला मामला ग्रेटर नोएडा के होटल का था. वहीं ताजा मामला यूपी के शामली का है. जहां तंदूर पर रोटी बना रहा शख्स पहले रोटी पर थूकता है फिर उसी रोटी को तंदूर में लगा देता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- VIDEO: मेरी रोटी में थूक क्यों लगाया? 'रायता' फैला तो मिली ये सजा


ये शख्स बार-बार ऐसी ही हरकतें करता है. उसी दौरान कोई छुपकर ये पूरा वीडियो बना लेता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ. थाने में तहरीर लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.



पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले


विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता आरोपी पर सख्त धाराओं में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के शामली में जाहिद मुस्लिम होटल की ये घटना है. वीडियो वायरल होने के बाद होटल बंद कर आरोपी मौके से फरार है. खाने के सामान में थूकने की ये कोई पहली घटना नहीं है.