VIDEO: मेरी रोटी में थूक क्यों लगाया? वीडियो वायरल होने पर मिली ये सजा
Advertisement
trendingNow12419964

VIDEO: मेरी रोटी में थूक क्यों लगाया? वीडियो वायरल होने पर मिली ये सजा

Greater Noida Video: ग्रेटर नोएडा के एक होटल में रोटी बनाते वक्त थूकने (roti me thooka) का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि रबूपुरा के इस होटल में लोगों की रोटियों पर थूक कर उसे पकाने वाला चांद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

VIDEO: मेरी रोटी में थूक क्यों लगाया? वीडियो वायरल होने पर मिली ये सजा

Meri Roti me Kyo thooka Video: मेरी रोटी में क्यों थूका? ये वो सवाल है जो ग्रेटर नोएडा के एक होटल में खाना खाने गए लोग पूछ रहे हैं. रोटी बनाने वाली की चोरी और सीनाजोरी पकड़ी गई तो मामला हाथ से निकल गया. जमकर हंगामा हुआ. वीडियो इतना वायरल हुआ कि 'रायता' फैल गया. मामले ने इतना तूल पकड़ा तो पुलिस की एंट्री हुई. अब ऐसी घटिया हरकत करने वाले को हिरासत में लिया गया है. आरोपी को सजा देने की मांग हो रही है. कुल मिलाकर यूपी (UP) में एक बार फिर से रोटी बनाते वक्त थूकने का वीडियो वायरल हुआ है. थूक लगाकर रोटी तंदूर में सेकने का वीडियो (Greater Noida viral video) रबुपुरा का है वो जैसे ही वायरल हुआ पुलिस हरकत में आ गई. 

इधर उधऱ देखा फिर रोटी में थूका VIRAL VIDEO:

ग्रेटर नोएडा का एक होटल इन दिनों कुछ ज्यादा ही फेमस हो गया है. खाने के स्वाद की वजह से नहीं बल्की इस वीडियो की वजह से. तंदूर पर रोटी बनाने वाले शख्स ने तंदूर में रोटी लगाने से पहले उस पर थूका फिर रोटी को तंदूर पर लगाया. यही वीडियो वायरल (Roti me thooka Video) हो रहा है. आरोपी का नाम मोहम्मद चांद बताया जा रहा है. रबूपुरा के एक होटल पर थूक लगाकर तंदूर पर रोटी सेकने के आरोप में आरोपी को गिरफ़्तार किया है. गूगल हो या सोशल मीडिया साइट एक्स (X पूर्व में ट्विटर) दोनों पर लगातर और सैकड़ों बार आरोपी की करतूत का ये वीडियो सर्च और पोस्ट हो रहा है. 

हाल फिलहाल में तीसरा मामला

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ. आरोप शख्स को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद और मेरठ में थूक कर रोटी बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: 13 चुनाव और नतीजा- 0, गोहाना सीट, 5 बार से मलिक ही 'मालिक'; ताकती रह गई BJP  

सजा की मांग

दूसरों के खाने पर थूकने वालों की थू-थू हो रही है. लोग अब ऐसी मानसिकता पर लानत भेजते हुए. इस गंदी बात करने वाले को जेल भेजने की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इसे रोटी जिहाद बता रहा है तो कोई इसे खाद्ध जिहाद बताकर अपनी नाराजगी जता रहा है. कुछ लोग इसे थूक जिहाद बताते हुए ऐसे मामलों को रोकने के लिए कोई तरकीब निकालने की बात कर रहे हैं. कुछ का ये भी कहना है कि ऐसे ढाबों में आपका ऑर्डर तैयार करने वाला शख्स अगर दिख रहा है, तो उस पर नजर रखकर आप खुद को थूक लगी रोटी या थूक लगा स्नैक्स खाने से बचा सकते हैं. 

त्यागी जी नाम के यूजर ने लिखा- 'लैंड जिहाद, लव जिहाद के बाद अब तेज़ी से पनप रहा थूक जिहाद. ग्रेटर नोएडा में थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, Video Viral.' एक अन्य शख्स ने लिखा - 'मुंबई वाले सोनू सूद भाई अब क्या कहेंगे... Humanity है भाईचारा बना रहे.'  

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news