Andhra Pradesh Viral Video: आंध्र प्रदेश के श्री सत्यसाई जिले के एक गांव में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. महिला और उसके प्रेमी का उनके कथित विवाहेतर संबंध को लेकर व्यक्ति की पत्नी और ससुराल वालों ने सिर मुड़वा दिया. दोनों को जमकर पीटा और परेड कराई. सोमवार को सामने आई घटना में पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार हुसैन (30) और उसकी प्रेमिका शबाना (32) को उसके कथित विवाहेतर संबंध के बारे में पता चलने के बाद उसकी पत्नी नाज़िया (24) और उसके परिवार के सदस्यों ने आंशिक रूप से मुंडन करा दिया. आरोपियों ने प्रेमी जोड़े के हाथ बांध दिए, जूतों की माला पहनाई और दोपहर में लेपाक्षी गांव के तिलक नगर की सड़कों पर उन्हें घुमाया.


मामले से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हुसैन का शबाना के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध है और इस कारण से, हुसैन की पत्नी लोगों के साथ उस स्थान पर गई जहां शबाना रहती थी. दोनों का मुंडन किया और उन्हें शहर में घुमाया.



नाज़िया के परिवार ने हुसैन और शबाना के मुंडन की घटना वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है और इसमें घटना के दौरान शबाना को लात मारते और उसके साथ मारपीट करते हुए भी दिखाया गया है. पुलिस ने बताया कि नाज़िया और उसके नौ रिश्तेदारों को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक शबाना दो साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी.


(एजेंसी इनपुट के साथ)