Akshay Kumar Film Bhojpuri Remake: भोजपुरी सिनेमा बहुत तेजी से बदलाव आ रहा है, जिसको देखने के बाद अब फैंस भी भोजपुरी सिनेमा की ओर अपना ध्यान दे रहे हैं. ऐसे में अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी इस बात पर पूरा फोकस कर रही है कि वो दर्शकों को अच्छी फिल्में दे सकें. ऐसे में उन्होंने हिंदी गानें के रीमेक के साथ-साथ अब हिंदी फिल्मों की रीमेक को लेकर भी अपने कदम आगे बढ़ाए हैं. हिंदी गानों के भोजपुरी वर्जन के दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में अब भोजपुरी इंडस्ट्री की ओर से एक बड़ा ऐलान किया गया है और वो ये है कि वहां जल्द ही अक्षय कुमार की एक हिट फिल्म का भोजपुरी रीमेक बनने जा रहा है, जिसकी शुरुआत भी हो चुकी है. NBT के मुताबिक, इस फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आने वाले हैं, जिनके साथ बड़े पर्दे पर ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान रोमांस करती नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसकी जानकारी खुद अर्शी ने दी और अपनी खुशी भी जाहिर की.



अक्षय कुमार की फिल्म का भोजपुरी रीमेक


 अब सवाल आता है कि अक्षय कुमार की वो कौन सी फिल्म है, जिसका भोजपुरी रीमेक बनने जा रहा है, वो है साल 2003 में आई 'अंदाज'. राज कंवर द्वारा निर्देशित और सुनील दर्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे. ये फिल्म उस समय बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया गया था. वहीं, अब इस रोमांटिक फिल्म का भोजपुरी रीमेक बनाया जा रहा है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 


जब अनुराग कश्यप ने एक गलत आदमी को मार दिया था 'थप्पड़', जेल में बितानी पड़ी थी रात; बोले- 'उसने मेरी जिंदगी...'



फिल्म का लेकर बेहद एक्साइटेड हैं अर्शी खान


फिल्म में नजर आने वाली ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान ने ई-टाइम्स से बात करते हुए अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने कहा कि वो ‘अंदाज’ के भोजपुरी रीमेक का हिस्सा बनकर खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. इसमें उनके साथ खेसारी लाल यादव लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. साथ ही उन्होंने खेसारी लाल यादव के बारे में बात करते हुए कहा कि वो दोनों पुराने दोस्त हैं, जो एक दूसरे को ‘बिग बॉस’ के समय से जानते हैं. अर्शी ने खेसारी लाल को अपना अच्छा दोस्त भी बताया है.