जब अनुराग कश्यप ने एक गलत आदमी को मार दिया था 'थप्पड़', जेल में बितानी पड़ी थी रात; बोले- ‘उसने मेरी जिंदगी...
Advertisement
trendingNow12313703

जब अनुराग कश्यप ने एक गलत आदमी को मार दिया था 'थप्पड़', जेल में बितानी पड़ी थी रात; बोले- ‘उसने मेरी जिंदगी...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुकी है. इसी बीच उन्होंने उस समय को भी याद किया जब उनके एक गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था और उनको एक रात जेल में बितानी पड़ी थी.  

Anurag Kashyap Interview

Anurag Kashyap Interview: हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज 'बैड कॉप' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें एक बार फिर वो एक खतरनाक विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं. अनुराग इन दिनों अपनी सीरीज की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्सों और पलों को याद किया, जिसमें से एक ये भी था जब उनको एक रात जेल में बितानी पड़ी थी. 

जी हां, अपने हालिया इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया कि उन्होंने एक गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था और उनको एक रात जेल में बितानी पड़ी थी. समय रैना के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता से अभिनेता बने अनुराग ने बताया, 'हां, मैं जेल गया हूं. मैंने गलत इंसान को थप्पड़ मारा. किसी ऐसे इंसान को जिसे आपको मारना नहीं चाहिए. मैं एक रात के लिए जेल में था, जिस आदमी ने मुझे लॉक अप में डाला, वही आदमी है जिसने मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी'. 

निर्माता ने जेल में बिताई थी एक रात

अनुराग ने बातचीत में आगे बता, 'वो वही था जिसने मुझे बाहर निकाला. जिस आदमी ने उन्हें जेल में एक रात बिताने के लिए मजबूर किया, वो इस बात से प्रभावित था कि अनुराग सही चीज के लिए खड़ा था'. हालांकि फिल्म निर्माता ने घटना की ज्यादा जानकारी विस्तार से शेयर नहीं की, लेकिन उनका ये खुलासा उनके को-स्टार गुलशन देवैया और इंटरव्यू लेने वाले के लिए एक बड़ा झटाक जरूर साबित हुआ. इससे पहले पिछले साल डीजे मोहब्बत के साथ अपनी फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार' की प्रमोशन के दौरान भी उन्होंने एक ऐसा ही खुलासा किया था. 

सोनाक्षी से टाइगर तक... 'बड़े मियां छोटे मियां' की पूरी कास्ट को अब नहीं मिली फीस, वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट पर है बड़ा बकाया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samay Raina (@maisamayhoon)

सऊदी अरब में भी गिरफ्तार हुए थे अनुराग

फिल्म निर्माता ने अनफिल्टर्ड विद समदीश के एक एपिसोड में उस समय को याद किया था, जब उन्हें सऊदी अरब में नशे में होने के चलते गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया था, 'ज्वालामुखी की राख के चलके डेनमार्क से कोई उड़ान नहीं थी. मैं बहुत थका हुआ था और मैंने शराब पी रखी थी और मैं गया, टिकट लिया और मुझे पांच घंटे इंतज़ार करना पड़ा. मैं लाउंज में गया और शराब पीना शुरू कर दिया, क्योंकि मैं सोना चाहता था. मैं फ्लाइट में बैठा और सो गया. मैं सऊदी में उतरा, उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि मैं पूरी तरह नशे में था'. 

अनुराग कश्यप का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर अनुराग कश्यप के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत और दर्शकों को कई हिट फिल्में और वेब सीरीज दी हैं. उन्होंने खुद सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'अकीरा' से डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने एक विलेन के किरदार निभाया था. इसके बाद वो नवाजुदिन सिद्क्की की 'हड्डी' में नजर आए. यहां भी उन्होंने विलेन का ही किरादर निभाया. अब वे 'बैड कॉप' में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अनुराग कश्यप को आखिरी बार साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की तमिल फिल्म 'महाराज' में देखा गया था. 

Trending news