Patna: किसी भी भाषा की फिल्म से कम समय में बनकर तैयार होती भोजपुरी फिल्में बड़ी संख्या में पर्दे पर रिलीज होती हैं. भोजपुरी फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है. भोजपुरी फिल्म 'मलंग' (Malang) के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी दर्शकों को है. इस सब के बीच अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह (yamini singh) की इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को जमकर लोग देख रहे हैं. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, यामिनी सिंह और देव सिंह मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप फिल्म कैसी होगी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं.



अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'मलंग' के निर्माता विकास मिश्रा हैं, वहीं इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राणा जयसवाल के कंधे पर हैं. फिल्म के गीत सुमीत चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांस से भरपूर है. फिल्म के ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि यह एक साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है जिसका आनंद पूरे परिवार के साथ भोजपुरी के दर्शक उठा सकते हैं.


ये भी पढ़ें- निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'Jigarwala' का यह भोजपुरी आइटम सॉन्ग मचा रहा गर्दा


अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फिल्म 'मलंग' को Rishu Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के बाद से अब तक 229,007 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस फिल्म के ट्रेलर को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. दर्शकों को यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है.