नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का लम्बी बीमारी के बाद गुरुवार को एम्स में निधन हो जाने से पूरा देश शोक में है. एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ी यादें अपने-अपने तरीकों से साझा करते रहे, तो वहीं भोजपुरी फिल्म जगत के भी कई सितारों ने भी उन्हें सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर श्रद्धांजलि दी, जिसमें रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, पूनम दुबे, अवधेश मिश्रा, आम्रपाली दुबे, खेसारीलाल यादव, परितोष त्रिपाठी और अंजना सिंह के नाम मुख्य रूप से शामिल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि किशन ने पढ़ी कविता
रवि किशन ने अटल जी के लिए फेसबुक पर उनकी एक कविता पढ़ी. रवि किशन इस कविता को पढ़ते हुए भावुक हो गए. रवि किशन ने कविता समाप्त होने पर कहा, 'प्रणाम अटल जी'. रवि किशन ने अटल जी की जो कविता पढ़ी वो कुछ इस प्रकार है. ''भारत जमीन का टुकड़ा नहीं, जीता जागता राष्ट्रपुरुष है. हिमालय मस्तक है, कश्मीर किरीट है, पंजाब और बंगाल दो विशाल कंधे हैं. पूर्वी और पश्चिमी घाट दो विशाल जंघाएं हैं. कन्याकुमारी इसके चरण हैं, सागर इसके पग पखारता है. यह चन्दन की भूमि है, अभिनन्दन की भूमि है, यह तर्पण की भूमि है, यह अर्पण की भूमि है. इसका कंकर-कंकर शंकर है, इसका बिन्दु-बिन्दु गंगाजल है. हम जिएंगे तो इसके लिए, मरेंगे तो इसके लिए....प्रणाम अटल जी.''


आइए, देखते हैं भोजपुरी सितारों ने किस तरह दी अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि-






बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन कल शाम (गुरुवार) 5 बजकर 5 मिनट पर हुआ. वाजपेयी को 11 जून 2018 को एम्स में भर्ती कराया गया था और डाक्टरों की निगरानी में पिछले नौ सप्ताह से उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी. दुर्भाग्यवश, उनकी स्थिति पिछले 36 घंटों में बिगड़ी और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था.


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें