Patna: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के बाद अब खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) साउथ की फिल्मों में धूम मचाते नजर आएंगे. इस बात की जानकारी खुद खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर दी है. उनके फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि अब उनका पसंदीदा एक्टर साउथ इंडस्ट्री में अपना कमाल दिखाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेसारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि खूब जमेगा रंग जब साउथ और भोजपुरी का मिक्सअप आएगा सबों के सामने. एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब लाइक व कमेंट कर रहे हैं. इन दिनों खेसारी लाल यादव एक के बाद एक कई गाने रिलीज कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- रानी चटर्जी ने बताया-'वो कहां रहती हैं सबसे ज्यादा खुश', तो फैंस बोले-वाह बहूत खूब!


खेसारी लाल यादव ने अपनी तीन फोटो पोस्ट की
सोशल मीडिया पर भी खेसारी लाल (Khesari Lal) के लाखों लोग दीवाने हैं. इसी वजह से उनके गानों को काफी कम वक्त में मिलियन व्यूज मिल जाते हैं. बुधवार को खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी तीन फोटोज पोस्ट की हैं.


 



 


ऑरेंज शर्ट में दिखे खेसारी लाल यादव
इस फोटो में खेसारी ने ऑरेंज कलर की शर्ट पहनी है और काला चश्मा लगाया है जिसमें उनका स्टाइल कमाल का लग रहा है. वैसे तो ये तीनों फोटोज ही गजब की हैं मगर खेसारी ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में जो जानकारी दी है, वो सभी की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है. हलांकि, साउथ के किस फिल्म में वह काम करेंगे, इसके बारे में उन्होंने अधिक जानकारी नहीं दी है.