रानी चटर्जी ने बताया-'वो कहां रहती हैं सबसे ज्यादा खुश', तो फैंस बोले-वाह बहूत खूब!
Advertisement

रानी चटर्जी ने बताया-'वो कहां रहती हैं सबसे ज्यादा खुश', तो फैंस बोले-वाह बहूत खूब!

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं तो तुरंत उनकी तस्वीर व वीडियो वायरल होने लगती है. 

रानी चटर्जी

Patna: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) खूबसूरत होने के साथ ही साथ एक बेहद फिट एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. रानी अपने अंदाज व अभिनय की वजह से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनके फैंस बेसब्री से उनके फोटो या वीडियो के सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर साझा होने का इंतजार करते हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) रानी चटर्जी जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती हैं तो तुरंत उनकी तस्वीर व वीडियो वायरल होने लगती है. रानी चटर्जी की फिल्म का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. सोशल मीडिया पर भी रानी के लाखों चाहने वाले हैं.

इस बार रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. भोजपुरी अभिनेत्री ने जिम में खड़े होकर एक सेल्फी ली है और इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. इस तस्वीर को साझा करते हुए रानी ने लिखा, 'यह वही जगह है, जहां मैं सबसे ज्यादा खुश रहती हूं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी की तस्वीर पर उनके फैंस तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, कुछ समय के ब्रेक के बाद रानी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. एक यूजर्स ने कहा कि यूपी वापस लौटकर मत आना जहां जाना है जाओ तो इसके जवाब में दूसरे यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि ऐसे नकारात्मक लोगों से दूर ही रहें.

Trending news