नई दिल्ली: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में बादशाह और पंजाबी सिंगर नवी इंदर के गाने 'वखरा स्वैग' को रीक्रिएट किया गया है. 2015 में आए इस गाने का क्रेज इतना ज्यादा है कि यूट्यूब पर इस गाने को 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अब इसी गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने टिक टॉक वीडियो बनाया है जिसे देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. आम्रपाली के इस डांस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं. एक्ट्रेस का पंजाबी अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मुझे करीना कपूर की फिल्म जब वी मेट का डायलॉग बहुत पसंद रहा है, सिखनी हूं मैं भटिंडा की. 


कंगना और राजकुमार की 'जजमेंटल...' में बजेगा बादशाह का ये गाना, YouTube पर हिट है सॉन्ग



बता दें कि 'जजमेंटल है क्या' का पार्टी ट्रैक 'द वखरा सॉन्ग' रिलीज हो चुका है, इस वीडियो में कंगना रनौत और राजकुमार राव का स्टाइलिश लुक इस नजर आ रहा है. इस पार्टी ट्रैक को काफी स्टाइलिश तरीके से फिल्माया गया है. वहीं गाने के बीच बीच में ऐसे सीन डाले गए हैं जो फिल्म की कहानी में लोगों का इंट्रेस्ट बढ़ाने में काफी कामयाब साबित होंगे. गाना इतना धांसू है कि रिलीज होते ही यह वायरल हो गया है. 



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें