close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना और राजकुमार की 'जजमेंटल...' में बजेगा बादशाह का ये गाना, YouTube पर हिट है सॉन्ग

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में बादशाह और पंजाबी सिंगी नवी इंदर के गाने 'वखरा स्वैग' रीक्रिएट किया गया है. फिल्म के गाने को सोमवार को रिलीज किया जाएगा.

कंगना और राजकुमार की 'जजमेंटल...' में बजेगा बादशाह का ये गाना, YouTube पर हिट है सॉन्ग
जजमेंटल है क्या में कंगना (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों और रीमिक्स गानों का दौर चल रहा है. अब गाने कम लिखे और बनाए जा रहे हैं, ज्यादातर फिल्मों में पुराने हिट नंबर्स को रीमेक किया जा रहा है. कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में बादशाह और पंजाबी सिंगी नवी इंदर के गाने 'वखरा स्वैग' रीक्रिएट किया गया है. फिल्म के गाने को सोमवार को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले इसके टीजर और लुक को लॉन्च कर दिया गया है. बता दें कि 2015 में आए इस गाने का क्रेज इतना ज्यादा है कि यूट्यूब पर इस गाने को 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

फिल्म का टीजर राजकुमार राव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें कंगना काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. राजकुमार ने टीजर शेयर करते हुए लिखा कि हिट द गीट और अपना स्वैग दिखाओ. 

रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनी कंगना और राजकुमार की 'जजमेंटल है क्या', YouTube पर ट्रेलर बना नंबर वन

कंगना रनौत ने भी फिल्म के पहले गाने का लुक अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. इस गाने में कंगना ब्राजिलियन लुक में नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KanganaRanaut in her #Queen avatar for the new #SwagSong by @badboyshah. #JudgementallHaiKya

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि कंगना और राजकुमार राव की यह फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. फिल्म को टॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है. इनको 'साइज जीरो' जैसी फिल्में बनाने के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें कंगना और राजकुमार प्राइम सस्पैक्ट हैं. वहीं सतीश कौशिक फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में कंगना और राजकुमार के केस को सुलझाते दिखेंगे. क्वीन के बाद यह राजकुमार और कंगना की एक-साथ दूसरी फिल्म होगी. फिल्म को लेकर फैंस का इंतजार 26 जुलाई 2019 को खत्म हो जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें