भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वैसे तो कई हीरोइनें राज करती हैं. मगर आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का कोई तोड़ नहीं है. मगर इस वक्त एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो इस वक्त इन्हें कड़ी टक्कर दे रही हैं. ये हैं कोई और नहीं बल्कि यामिनी सिंह हैं. चलिए यामिनी सिंह की जर्नी से रूबरू करवाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यामिनी सिंह धीरे-धीरे भोजपुरिया फैंस के दिलो दिमाग पर राज करने लगी है. उन्हें दबंग एक्ट्रेस का खिताब भी उनके चाहने वालों ने दिया है. इस अदाकारा की एक ही महीने में तीन फिल्में रिलीज हुईं. एक के बाद एक 3 फिल्मों का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ ये 3 फिल्में 'रिद्धि सिद्धि', 'हम साथ साथ हैं' और 'उतरन' हैं.



यामिनी सिंह की एक ही महीने में रिलीज हुई तीन फिल्में
सबसे पहले बात करते है फिल्म 'रिद्धि सिद्धि' की. यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज हुई. यामिनी सिंह ने डबल रोल किया है. यामिनी की दूसरी फिल्म 'हम साथ साथ है', 13 जुलाई को रिलीज हुई. सूरज बड़जात्या की कल्ट फिल्म हम साथ-साथ है का भोजपुरिया वर्जन कह सकते हैं. जिस तरह से दर्शकों ने उस फिल्म को प्यार दिया था.



भोजपुरी फिल्म उतरन
यामिनी की 'उतरन' भी अपने यूनिक कॉन्सेप्ट के चलते दर्शकों के दिलों में उतर रही है. हाइप तो पोस्टर लॉन्च के साथ ही क्रिएट हो गया था. जून में इसका पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें रक्षा और यामिनी के बीच एक्टर गौरव खड़े दिखे थे. उसे भी फैंस ने हाथों हाथ लिया था. फिल्म का निर्देशन राज कुमार प्रसाद उर्फ राजू ने किया है.


13 साल की उम्र में पुलिसवाले को दिया धक्का, लगा था लड़की छेड़ने का इल्जाम...ऐसी है 'बिग बॉस' वाले रैपर नैजी की कहानी


आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो यामिनी इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'माई बिना नैहर सूना' की शूटिंग में बिजी है. उनके पास 'जैसी सास वैसी बहू' फिल्म है. कुल मिलाकर भोजपुरिया इंडस्ट्री एक और फीमेल सुपरस्टार की धमक से रूबरू हो रही है. जो खूबसूरती और अदायगी में अक्षरा और आम्रपाली से उन्नीस नहीं साबित होती.


इनपुट: एजेंसी