नई दिल्ली: कोरोना वायरस (CoronaVirus) से बचाव को लेकर देश में जारी लॉकडाउन के बीच भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने नए गाने से धमाल मचा दिया है. अक्षरा के गीत 'एक लाख का लहंगा' सोनी म्यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस गाने के वीडियो में इस्तेमाल लाइट इफेक्ट अक्षरा के ग्लैमर को और आकर्षक बनाने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस गाने को 24 घंटे के दौरान 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. गाना 'एक लाख का लहंगा' को खुद अक्षरा ने अपनी सुरीली आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने को लिखा है आर.आर. पंकज ने और म्यूजिक विनय विनायक का है. लंबे वक्त बाद अक्षरा ने दूसरे म्यूजिक चैनल के लिए कोई गाना गाया है. इस गाने को लेकर अक्षरा कहती है, "'एक लाख का लहंगा' रिकॉर्ड तोड़ने वाला है. इस गाने की मेकिंग बेहद अलग और ताजातरीन है. मुझे इस गाने से काफी उम्मीद है."



अक्षरा ने आगे कहा, "मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाला है, जो कोरोनावायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में हैं. स्वस्थ हैं. हम सभी के स्वस्थ होने की कामना करते हैं." इस गाने का निर्देशन राकेश ने किया है, और इसके कोरियोग्राफर मयूरेश वाडेकर हैं. अक्षरा सिंह कोरोनावायरस से लड़ने के लिए अपने स्तर पर जागरूकता अभियान चला रही हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें