Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल याद 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी की सबसे सफल जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों ने एक साथ रिकॉर्ड संख्या में फिल्में की हैं और इनकी लगभग सभी फिल्में सुपरहिट रही है. यह जोड़ी अभी भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा रही है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म आशिक आवारा (AASHIK AAWARA) का गाना 'दुनिया जाए चाहे भाड में' ( Duniya Jaye Chahae Bhad Me) का वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirhua) की पुरानी फिल्म आशिक आवारा (AASHIK AAWARA) का यह गाना 'दुनिया जाए चाहे भाड में' ( Duniya Jaye Chahae Bhad Me) एक बार फिर तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को लगातार दर्शकों द्वारा यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 



सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) काफी एक्टिव रहती हैं. आम्रपाली को चाहनेवालों की संख्या भी बहुत है. इसके साथ ही उनके गाने भी रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirhua) का गाना 'दुनिया जाए चाहे भाड में' ( Duniya Jaye Chahae Bhad Me) को गाया है दिनेश लाल यादव और कल्पना (Dinesh Lal Yadav ,Kalpana) ने. गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी और कल्पना की आवाज का जादू आपके सिर चढ़कर बोलेगा इसकी गारंटी है. 


ये भी पढ़ें- Youtube पर आग लगा रही है Dinesh Lal और Aamrapali Dubey, वीडियो देखें


यह गाना पहले ही सुपरहिट साबित हो चुका है. यह एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 12,997,281 लोगों ने देखा है. साथ ही इस गाने को अभी तक 10K लाइक्स भी मिले हैं.  दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली के अलावा इस फिल्म में Kajal Raghwani, Susheel Singh, Sanjay Pandey, Ranjeet Singh मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का यह गाना यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में शामिल है. इसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी हमेशा की तरह बेहतरीन नजर आ रही है.